लाइव टीवी

राजगढ़ कलेक्टर पर BJP नेता बद्रीलाल की अभद्र टिप्पणी की IAS अफसरों ने की भर्त्सना
Bhopal News in Hindi

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 22, 2020, 11:33 PM IST
राजगढ़ कलेक्टर पर BJP नेता बद्रीलाल की अभद्र टिप्पणी की IAS अफसरों ने की भर्त्सना
राजगढ़ कलेक्टर पर BJP नेता बद्रीलाल की अभद्र टिप्पणी की IAS अफसरों ने की भर्त्सना

एसोसिएशन के अध्यक्ष आईसीपी केशरी (ICP Keshari) ने एसोसिएशन की ओर से एक चिट्ठी मुख्य सचिव एस आर मोहंती (Chief Secretary SR Mohanty) को लिखी है. इसमें कलेक्टर पर की गई टिप्पणी पर विरोध दर्ज कराया गया है.

  • Share this:
भोपाल.राजगढ़ कलेक्टर (Rajgarh Collector) निधि निवेदिता (Nidhi Nivedita) पर बीजे​पी नेता (bjp leader) और पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव (badrilal yadav) के अमर्यादित बयान को लेकर तकरार बढ़ गई है. बद्रीलाल यादव के बयान के विरोध में अब आईएएस एसोसिएशन (IAS Association) भी सामने आ गया है. एसोसिएशन के अध्यक्ष आईसीपी केशरी (ICP Keshari) ने एसोसिएशन की ओर से एक चिट्ठी मुख्य सचिव एस आर मोहंती (Chief Secretary SR Mohanty) को लिखी है. इसमें कलेक्टर पर की गई टिप्पणी पर विरोध दर्ज कराया गया है.

आईएएस एसोसिएशन ने मुख्य सचिव को भेजी चिट्ठी में लिखा है कि एसोसिएशन राजगढ़ में सार्वजनिक मंच से सभा के दौरान कलेक्टर पर की गई टिप्पणी की कड़ी निंदा करता है. इस तरह के बयान से न केवल अधिकारियों का मनोबल गिरेगा बल्कि महिला अधिकारी के सम्मान को भी ठेस पहुंचेगी. लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को बनाए रखना प्रशासनिक अधिकारियों की जिम्मेदारी है. एसोसिएशन ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों पर की गई टिप्पणी का विरोध करता है.

सोशल मीडिया में भी कलेक्टर का समर्थन
राजगढ़ कलेक्टर पर बीजेपी नेता की अमर्यादित टिप्पणी का लिखित में विरोध दर्ज कराने के अलावा आईएएस अधिकारियों ने सोशल मीडिया में भी इसकी निंदा की है. आईएएस एसोसिएशन के अध्यक्ष आईसीपी केशरी ने ट्वीट कर लिखा है कि राजगढ़ कलेक्टर पर की गई टिप्पणी निंदनीय. ऐसे बयानों से कामकाजी महिलाएं हतोत्साहित होंगी. सीनियर आईएएस अधिकारी पी नरहरि ने भी बद्रीलाल यादव के बयान का विरोध करते हुए लिखा है कि किसी भी अधिकारी के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी की निंदा करनी चाहिए.

ये है मसला- रविवार को CAA के समर्थन में रैली के दौरान कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा की कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट हो गयी थी. कार्यकर्ताओं ने प्रिया वर्मा के बाल खींचे थे. उसके बाद से प्रदेश की राजनीति गर्मायी हुई है. बुधवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता कलेक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कराने राजगढ़ गए थे. वहां सभा के दौरान बीजेपी नेता पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव ने कलेक्टर पर अभद्र टिप्पणी की थी. इसकी हर तरफ निंदा हो रही है.

ये भी पढ़ें-राजगढ़ थप्पड़ कांड : शिवराज ने पूछा-मैडम आपको ये अधिकार किसने दिया....

राजगढ़ थप्पड़ कांड : मुख्य सचिव,पीएस गृह और राजगढ़ कलेक्टर को हाईकोर्ट का नोटिसMP में ऐसे चल रहा है ब्लैक मनी को व्हाइट करने का खेल, कोलकाता में है अड्डा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 11:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर