'Item War' में अब इमरती के बिगड़े बोल, कमलनाथ की मां और बहन को बोला बंगाल की आइटम, देखें Video

एमपी की मंत्री इमरती देवी ने अब कमलनाथ पर पलटवार किया है. (फोटो- सौ. एएनआई)
एमपी की मंत्री इमरती देवी ने अब कमलनाथ पर पलटवार किया है. (फोटो- सौ. एएनआई)

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) के इमरती देवी को 'आइटम' कहने के बाद अब सूबे की मंत्री ने जवाब दिया है. इस दौरान इमरती देवी ने कमलनाथ को बंगाल से आया हुआ बताया और कहा कि सीएम की कुर्सी नहीं रहने से उनका दिमाग खराब हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 10:54 PM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) की ओर से मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) को आइटम कहने की बात अब तूल पकड़ती जा रही है. एक तरफ चुनाव आयोग ने इस मामले में कमलनाथ को नोटिस भेज कर 48 घंटे में जवाब तलब किया है, वहीं अब इमारती देवी भी हमलावर होती दिख रही हैं. उन्होंने एक बयान के दौरान कमलनाथ को बंगाली बताया और कहा कि वे बाहर से आए हैं और इस राज्य के मुख्यमंत्री बने. अब कुर्सी छिन गई है तो उनका दिमाग खराब हो गया है और कुछ भी बोल रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कमलनाथ की मां और बहन के लिए कहा कि क्या कह सकते हैं उनकी मां और बहन होंगी बंगाल की आइटम.

वायरल हुआ वीडियो
इमरती देवी का कमलनाथ की मां और बहन को लेकर ‌ दिए गए इस बयान का वीडियो अब वायरल हो गया है. उनके इस बयान को लेकर लोग उनकी कड़ी आलोचना भी कर रहे हैं. वहीं कांग्रेस ने इमरती देवी के इस बयान की निंदा की है. साथ ही इसे अपमानजनक करार दिया है. हालांकि अभी तक इस संबंध में कमलनाथ की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.





कमलनाथ की बढ़ी मुश्किलें
पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ द्वारा भारतीय जनता पार्टी की प्रत्‍याशी और शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी को आइटम कहने से बवाल मच गया. जबकि इस बयान को लेकर चुनाव आयोग ने कमलनाथ से जवाब मांगा है. कांग्रेस के दिग्‍गज नेता को अपना जवाब 48 घंटे के अंदर देना होगा. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ग्वालियर के डबरा में हुई एक चुनावी सभा के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया की समर्थक मंत्री इमरती देवी को लेकर बयान दिया था. कमलनाथ ने डबरा से बीजेपी की उम्मीदवार इमरती देवी को तंज भरे लहजे में 'आइटम' कहकर संबोधित किया था. कमलनाथ ने मंच से अपने भाषण में कहा था कि 'सुरेंद्र राजेश हमारे उम्मीदवार हैं, सरल स्वभाव के सीधे-साधे हैं. यह उसके जैसे नहीं है, क्या है उसका नाम? मैं क्या उसका नाम लूं आप तो उसको मुझसे ज्यादा अच्छे से जानते हैं, आपको तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, 'यह क्या आइटम है.'

राहुल गांधी ने जताई थी नाराजगी
वहीं कमलनाथ का बयान सामने आने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि वे व्यक्तिगत तौर पर इस तरह की भाषा को पसंद नहीं करते हैं और न ही बढ़ावा देते हैं. चाहे फिर ऐसा कुछ किसी ने भी क्यों न कहा हो. ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. वहीं माफी मांगने की बात पर कमलनाथ ने कहा था कि उनका इरादा किसी को अपमानित करने का नहीं था और इसलिए वे माफी नहीं मांगेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज