दमोह में दरिंदगी : रेप के बाद आरोपी ने मासूम की आंख में घुसा दिए थे नाखून, सुधर रही हालत
Bhopal News in Hindi

दमोह में दरिंदगी : रेप के बाद आरोपी ने मासूम की आंख में घुसा दिए थे नाखून, सुधर रही हालत
शहडोल में नाबालिग छात्रा की रेप के बाद हत्या शहडोल में नाबालिग छात्रा की रेप के बाद हत्या(प्रतीकात्मक फोटो)

बच्ची बुधवार शाम करीब 7 बजे से लापता थी.जब वह देर रात तक नहीं मिली तो परिवार ने जबेरा थाना में शिकायत की. सुबह बच्ची लहूलुहान हालत में गांव के बाहर पड़ी मिली. उसके बाद पुलिस हरकत में आई.

  • Share this:
जबलपुर/दमोह. दरिंदगी का शिकार हुई 6 साल की बच्ची की हालत में सुधार हो रहा है. बच्ची जबलपुर में भर्ती है. उसकी एक आंख पूरी तरह ठीक है और दूसरी आंख का इलाज किया जा रहा है. डॉक्टरों का कहना है बच्ची की हालत खतरे से बाहर है, उम्मीद है कि वो जल्द ही स्वस्थ हो जाएगी.

दमोह जिले के जबेरा में दरिंदगी का शिकार हुई इस बच्ची को गंभीर हालत में जबलपुर लाया गया था. यहां मेडिकल अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है. डॉक्टरों से मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची की एक आंख बचा ली गई है और दूसरी आंख का भी इलाज किया जा रहा है. बच्ची ने कल रात और सुबह खाया खाना. उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर है.

हैवानियत की हदें पार



हैवानियत की हदें पार करने वाला ये मामला गुरुवार को सामने आया था. आरोपी ने अपने पड़ोस में रहने वाली बच्ची को 5 रुपए देने का लालच देकर अपने घर बुलाया और फिर उसे बहला-फुसलाकर गांव के बाहर एक टपरे में ले गया. वहां बच्ची से रेप के बाद उसी के कपड़ों से हाथ-पैर बांधकर अपने नाखूनों से उसकी आंख फोड़ दी थीं और गांव से दूर खेत पर ले जाकर फेंक दिया था
बुधवार शाम से लापता थी बच्ची

बच्ची बुधवार शाम करीब 7 बजे से लापता थी.जब बच्ची देर रात तक नहीं मिली तो परिवार ने जबेरा थाना में शिकायत की. सुबह बच्ची लहूलुहान हालत में गांव के बाहर पड़ी मिली. उसके बाद पुलिस हरकत में आई और तत्काल पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया. पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया. आखिरकार 8 घंटे की मशक्कत के बाद पड़ोस के ही आरोपी सचिन उर्फ सच्चू सेन को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी गांव में ही छुपा था. जबेरा थाना से उसे लेकर आईजी अनिल कुमार शर्मा दमोह पहुंचे और पुलिस कंट्रोल रूम में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा किया.

(जबलपुर से प्रतीक मोहन अवस्थी और दमोह से धर्मेन्द्र पांडेय का इनपुट )

ये भी पढ़ें-

नाइजीरिया में पिता की संदिग्ध मौत के बाद बेटी ने PM मोदी से की मदद की अपील

चाइल्ड लाइन की घंटी बजी-मैडम 'मेरे घर में राशन खत्म हो गया, मेरी मदद करो'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज