असम के रण में सीएम शिवराज : इस बार INC के साथ RAHUL का नया फुल फॉर्म गढ़ा

cm शिवराज बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शामिल हैं.

cm शिवराज बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शामिल हैं.

Bhopal. सीएम शिवराज (CM Shivraj ) आज असम के चुनावी दौरे पर थे. यहां उन्होंने पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव सभा की. शिवराज ने अपनी पार्टी के प्रचार से ज़्यादा कांग्रेस की खामियां ज़्यादा गिनायीं.

  • Share this:
भोपाल. असम के चुनावी रण में पलासबाड़ी पहुंचे सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा.सीएम ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए  इंडियन नेशनल कांग्रेस यानी INC और राहुल गांधी का नया मतलब गढ़ दिया.

सीएम शिवराज ने कहा I मतलब इररिस्पांसबिल गैर जिम्मेदार,  N मतलब नेपोटिज्म परिवारवाद और C मतलब करप्टेड भ्रष्टाचार में लिप्त. कांग्रेस में देखिए पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु, फिर उनकी बेटी इंदिरा जी, फिर राजीव गांधी जी, फिर आ गए राहुल गांधी जी, प्रियंका गांधी जी, यही वंशवाद है. प्रियंका गांधीजी चाय की पत्तियां तोड़ती हैं असम में आकर तो ऐसा लग रहा था चाय की पत्ती तोड़ने नहीं फिल्मों की शूटिंग करने आयी हैं.

RAHUL का मतलब बताया

सीएम शिवराज ने सभा के दौरान ही राहुल का भी फुल फॉर्म गढ़ दिया.
R रिजेक्टेड - उन्हें देश ने नकार दिया है, रिजेक्ट कर दिया।इन्होंने कांग्रेस को कहीं का नहीं छोड़ा

A अपसेट माइंड - देश में जब भी बड़ी चर्चा होती है राहुल कहीं भाग जाते हैं, पता नहीं कहां जाते हैं। मुद्दों की समझ नहीं

H होपलेस - आप इनसे कोई उम्मीद नहीं है कर सकते, कांग्रेस से भी जनता को कोई उम्मीद नहीं है। अब तो G-23 भी कहने लगे हैं कि कांग्रेस का अध्यक्ष बदलो



U यूजलेस -  यह किसी काम के नहीं हैं.

L लायर - यह हमेशा झूठ बोलते रहते हैं.

राहुल पर झूठ बोलने का आरोप

सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर झूठ बोलने के आरोप लगाते हुए कहा जहां भी चुनाव होते हैं, राहुल गांधी बोलते हैं-मैं झूठ नहीं बोलता. मैं गारंटी दे रहा हूं मध्य प्रदेश के लाखों किसानों से कहा था, उनका कर्जा माफ करेंगे. 2019 के बैंक नोटिस आप देख सकते हैं. राहुल गांधी ने कहा कर्जा माफ तो लोगों ने किस्त नहीं भरी. वो अब रेग्युलर डिफॉल्टर हो गए. ब्याज की गठरी सर पर चढ़ गई. अब राहुल बाबा असम आकर 5 गारंटी दे रहे हैं. मैं पूछना चाहता हूं जो चीजें आपने मध्यप्रदेश में पूरी नहीं की वो यहां कैसे होंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज