लाइव टीवी

ब्रेकअप से खफा छात्र ने लड़की को चाकू मारा, बाद में कॉलेज की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 8:58 AM IST
ब्रेकअप से खफा छात्र ने लड़की को चाकू मारा, बाद में कॉलेज की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

यह घटना बुरहानपुर (Burhanpur) के सेवा सदन कॉलेज की है. जहां के एक छात्र ने छात्रा को चाकू मार कर घायल कर दिया. इसके बाद पकड़े जाने के डर से उसने कॉलेज की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 8:58 AM IST
  • Share this:
बुरहानपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर (Burhanpur) में एक कॉलेज छात्रा को  उसके साथ पढ़ने वाले एक लड़के ने चाकू मार कर घायल कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र ने कॉलेज की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. इस घटना में छात्रा और आरोपी छात्र दोनों बुरी तरह घायल हुए हैं. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, यह घटना बुरहानपुर के सेवा सदन कॉलेज की है. जहां के एक छात्र ने छात्रा को चाकू मार कर घायल कर दिया. इसके बाद पकड़े जाने के डर से उसने कॉलेज की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी.



प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामलामीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि छात्रा और छात्रा का कुछ समय पहले ब्रेकअप हो गया था. गुरुवार को कॉलेज पहुंचने के बाद छात्र ने छात्रा को मनाने का प्रयास किया. इसके लिए वो छात्रा को कॉलेज की तीसरी मंजिल पर ले गया था. वहां दोनों के बीच बहस हो गई और गुस्से में आकर छात्रा ने लड़की पर चाकू चला दिया.

पुलिस कर रही है CCTV की जांच
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में घटनास्थल और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. पुलिस की एक टीम ने अस्पताल का दौरा किया है जहां घायल छात्रा और आरोपी छात्र भर्ती हैं.

ये भी पढ़ें: 

निर्भया के दोषियों को नए डेथ वारंट जारी करने पर पटियाला कोर्ट आज करेगा सुनवाई

पुलिस ने कोर्ट से कहा- शाहीन बाग के शूटर के पीछे राजनीतिक षड्यंत्र

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 8:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर