होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /ब्रेकअप से खफा छात्र ने लड़की को चाकू मारा, बाद में कॉलेज की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

ब्रेकअप से खफा छात्र ने लड़की को चाकू मारा, बाद में कॉलेज की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

यह घटना बुरहानपुर (Burhanpur) के सेवा सदन कॉलेज की है. जहां के एक छात्र ने छात्रा को चाकू मार कर घायल कर दिया. इसके बाद ...अधिक पढ़ें

    बुरहानपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर (Burhanpur) में एक कॉलेज छात्रा को  उसके साथ पढ़ने वाले एक लड़के ने चाकू मार कर घायल कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र ने कॉलेज की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. इस घटना में छात्रा और आरोपी छात्र दोनों बुरी तरह घायल हुए हैं. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, यह घटना बुरहानपुर के सेवा सदन कॉलेज की है. जहां के एक छात्र ने छात्रा को चाकू मार कर घायल कर दिया. इसके बाद पकड़े जाने के डर से उसने कॉलेज की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी.




    प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि छात्रा और छात्रा का कुछ समय पहले ब्रेकअप हो गया था. गुरुवार को कॉलेज पहुंचने के बाद छात्र ने छात्रा को मनाने का प्रयास किया. इसके लिए वो छात्रा को कॉलेज की तीसरी मंजिल पर ले गया था. वहां दोनों के बीच बहस हो गई और गुस्से में आकर छात्रा ने लड़की पर चाकू चला दिया.

    पुलिस कर रही है CCTV की जांच
    पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में घटनास्थल और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. पुलिस की एक टीम ने अस्पताल का दौरा किया है जहां घायल छात्रा और आरोपी छात्र भर्ती हैं.

    ये भी पढ़ें: 

    निर्भया के दोषियों को नए डेथ वारंट जारी करने पर पटियाला कोर्ट आज करेगा सुनवाई

    पुलिस ने कोर्ट से कहा- शाहीन बाग के शूटर के पीछे राजनीतिक षड्यंत्र

    Tags: Bhopal news, CCTV camera footage, Crime Against woman, Madhya pradesh news, Police

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें