MP: विधायक का मंत्री पर पलटवार, कहा- हां हम लोगों के डॉगी हैं

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि, ‘हां हम डॉग हैं, हम मध्य प्रदेश के लोगों के लिए विश्वसनीय डॉग हैं और हम अपने और सुरक्षा बलों के लिए आवाज उठाना जारी रखेंगे.’ रामेश्वर शर्मा, भोपाल की हुजूर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक हैं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 15, 2019, 11:38 PM IST
MP: विधायक का मंत्री पर पलटवार, कहा- हां हम लोगों के डॉगी हैं
मंत्री सज्जन सिंह के जवाब में बोले रामेश्वर शर्मा, 'हम MP के लोगों के फेथफुल डॉग्स हैं'. (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 15, 2019, 11:38 PM IST
मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के कथित तौर पर ‘कुत्ता’ कहने पर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने करारा जवाब दिया है. रामेश्वर शर्मा ने कहा, ‘हां हम डॉग हैं, हम मध्य प्रदेश के लोगों के लिए विश्वसनीय डॉग हैं और हम अपने और सुरक्षा बलों के लिए आवाज उठाना जारी रखेंगे.’ रामेश्वर शर्मा, भोपाल की हुजूर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक हैं.

मध्य प्रदेश सरकार ने विशेष सशस्त्र बल के कुत्‍तों समेत 46 हैंडलर के ट्रांसफर के आदेश जारी कर दिए हैं. इनमें स्निफर, नार्को और ट्रेकर प्रजाति के कुत्‍ते भी शामिल थे. इन्‍हें विभिन्‍न जिलों में नियुक्‍त करने का आदेश दिया गया था, प्रदेश भर में इस ट्रांसफर का मखौल उड़ाया जा रहा था.

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (फाइल फोटो)


सज्जन सिंह वर्मा ने दिया आपत्तिजनक बयान

मखौल उड़ाने से भड़के कमलनाथ सरकार के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा के बारे में आपत्तिजनक बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि, ‘ये उनकी (भाजपा की) मानसिकता है कुत्तों जैसी और क्या करें.’

रामेश्वर शर्मा (फाइल फोटो)


गौरतलब है कि जब से मध्य प्रदेश में कमलनाथ की सरकार बनी है, तभी से प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों का लगातार तबादला किया जा रहा है. मुख्यमंत्री कमलनाथ के गृह जिले के अधिकारियों का भी तबादला किया गया है. इन तबादलों पर कटाक्ष करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और भोपाल के हुजूर विधानसभा क्षेत्र से विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि यदि कांग्रेस सरकार के वश में हो तो वह भूमि और आसमान तक का सौदा कर ले.
Loading...

ये भी पढ़ें - 
First published: July 15, 2019, 11:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...