सुबह में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया कांग्रेस के लिए कठिन हालात, शाम में ली जमकर सेल्फी

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार की सुबह में मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा-यह कांग्रेस के लिए कठिन समय है. वहीं वे शाम को कॉफी हाउस गए और लोगों के साथ जमकर सेल्फी ली.

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 12, 2019, 8:43 AM IST
सुबह में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया कांग्रेस के लिए कठिन हालात, शाम में ली जमकर सेल्फी
भोपाल के कॉफी हाउस में सेल्फी लेते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया
Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 12, 2019, 8:43 AM IST
कांग्रेस महासचिव पद से हाल ही में इस्तीफा देने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि पार्टी के लिए अभी कठिन हालात हैं. उन्होंंने कहा पार्टी अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के इस्तीफ़े के बाद कांग्रेस में संकट की घड़ी है. यह बात ज्योतिरादित्य सिंधिया ने महासचिव पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार गुरुवार को भोपाल पहुंचने पर मीडिया कर्मियों से कही. हालांकि कांग्रेस पार्टी का तनाव ज्योतिराादित्य सिंधिया पर ज्यादा देर नहीं दिखा. वे पहले मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद शाम को कॉफी हाउस पहुंचे. वे कॉफी हाउस में काफी रिलेक्स मूड में नजर आए. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कॉफी का आनंद लेते हुए लोगों से बातचीत भी की. कॉफी हाउस में लोगों से सहज अंदाज में बातजीच भी की. वे मराठी भाषी परिवार से मराठी में बातचीत करते नजर आए.

बच्चों के संग ली सेल्फी

Jyotiraditya scindia-ज्योतिरादित्य सिंधिया
ज्योतिरादित्य सिंधिया कॉफी हाउस में काफी रिलेक्स मूड में नजर आए. वे कॉफी की चुस्कियां लेते हुए लोगों से मराठी और गुजराती में बात कर रहे थे.


कॉफी हाउस में पहुंचे बच्चों के साथ सेल्फी ली. वहां उपस्थित लोगों ने भी सिंधिया के साथ सेल्फी ली. ज्योतिरादित्य सिंधिया वहां उपस्थित लोगों से बातचीत करते रहे और सेल्फी लेते रहे. ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी,खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भी मौजूद थे. सिंधिया सुबह से मेल मुलाकातों और लंच और मीटिंग के बाद शाम में कॉफी हाउस में काफी फुर्सत में नजर आए.

(इनपुट सहयोग: पूजा माथुर)

यह भी पढ़ें: कांग्रेस की डिनर डिप्लोमेसी: CM कमलनाथ ने कहा मेरा तो लंच भी था...

राष्ट्रीय अध्यक्ष के सवाल पर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- मैं कुर्सी की दौड़ में नहीं हूं
First published: July 12, 2019, 8:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...