Home /News /madhya-pradesh /

सज्जन वर्मा की CM शिवराज को चुनौती, कहा- 10 केस दर्ज कर दो, नहीं रुकेंगे जनहित के काम

सज्जन वर्मा की CM शिवराज को चुनौती, कहा- 10 केस दर्ज कर दो, नहीं रुकेंगे जनहित के काम

सज्जन वर्मा ने कहा कि शिवराज सरकार 10 एफआईआर दर्ज करा दे, लेकिन जनहित के काम नहीं रुकेंगे.

सज्जन वर्मा ने कहा कि शिवराज सरकार 10 एफआईआर दर्ज करा दे, लेकिन जनहित के काम नहीं रुकेंगे.

MP News: पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा ने कहा कि पुल के उद्घाटन पर कहा कि कुछ महीनों से मुख्यमंत्री के उद्घाटन के लिए इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें पुल का उपयोग करने की अनुमति नहीं मिल रही थी. इसलिए मैंने उद्घाटन कर दिया, अब वह मुझे धन्यवाद दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
    भोपाल. मध्य प्रदेश के नसरुल्लागंज में एक पुल का उद्घाटन सीएम शिवराज सिंह से पहले करने के बाद पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता मुश्किल में फंस गए हैं. उन पर गुरुवार को पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था. इसके बाद से सज्जन सिंह वर्मा लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने शुक्रवार को ANI से बातचीत में कहा कि "शिवराज सिंह चौहान के निर्वाचन क्षेत्र के लोगों ने कहा कि वे पिछले कुछ महीनों से मुख्यमंत्री के उद्घाटन के लिए इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें उद्घाटन से पहले इसका उपयोग करने की अनुमति नहीं मिली थी. मैंने पुल का उद्घाटन कर दिया. वह मुझे धन्यवाद दे रहे हैं."

    सज्जन सिंह वर्मा ने कल कहा था कि मैं शिवराज सिंह चौहान को चुनौती देता हूं कि आप मुख्यमंत्री हो अपने आप को मध्य प्रदेश का राजा समझते हो. सज्जन वर्मा पर 10 एफआईआर कर देना लेकिन हमारे जनहित के काम रूकेंगे नहीं. बुदनी विधानसभा क्षेत्र के लोग हजारों की तादाद में जमा होकर इसका मुंहतोड़ जवाब देगे और आंदोलन करेंगे.

    बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बुदनी विधानसभा में जिस पुल का उद्घाटन खुद सीएम चौहान को करना था, उसका फीता कांग्रेस नेता व पूर्व पीडब्लूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने काट दिया. इस पर पुलिस ने सज्जन सिंह वर्मा के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. आरोप है कि पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने ऐसे पुल का उद्घाटन कर दिया, जिसकी अभी फायनल टेस्टिंग भी पूरी नहीं हुई है. अब अगर लोगों की आवाजाही उस पुल से होती है तो लोगों का जीवन खतरे में पड़ सकता है. पुलिस ने आईपीसी की धारा-188 के साथ सज्जन सिंह वर्मा पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले अधिनियम को आधार बनाकर कार्रवाई की है.

    आपके शहर से (भोपाल)

    भोपाल
    भोपाल

    Tags: Bhopal news, CM Shivraj Singh Chauhan, Sajjan Singh Verma

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर