लाइव टीवी

MP में रामदेव और माहेश्वरी शुगर मिल्स पर आयकर विभाग का छापा
Bhopal News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: February 27, 2020, 5:29 PM IST
MP में रामदेव और माहेश्वरी शुगर मिल्स पर आयकर विभाग का छापा
एमपी में रामदेव और माहेश्वरी शुगर मिल पर आयकर विभाग का छापा

भोपाल में रामदेव शुगर मिल संचालकों और माहेश्वरी ब्रदर्स के कई प्रतिष्ठानों पर एक साथ आयकर टीम ने छापा मारा. मिल संचालकों के श्रीजी ट्रेडर्स, रामदेव शुगर मिल होशंगाबाद, बैतूल, भोपाल, नरसिंहपुर सहित कई मिलों पर टीम ने कार्रवाई की.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में आज आयकर विभाग (income tax department) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए (sugar mill) रामदेव शुगर मिल और माहेश्वरी ब्रदर्स (Ramdev Sugar Mill and Maheshwari Brothers) के ठिकानों पर एक साथ छापा (raid) मारा. छापे की ये कार्रवाई भोपाल सहित होशंगाबाद, नरसिंहपुर और प्रदेश भर में की गयी.

भोपाल में रामदेव शुगर मिल संचालकों और माहेश्वरी ब्रदर्स के कई प्रतिष्ठानों पर एक साथ आयकर टीम ने छापा मारा. मिल संचालकों के श्रीजी ट्रेडर्स, रामदेव शुगर मिल होशंगाबाद, बैतूल, भोपाल, नरसिंहपुर सहित कई मिलों पर टीम ने कार्रवाई की. अल सुबह टीमों ने सभी एक साथ कार्रवाई शुरू की. भोपाल के ग्रीन हाइट में छापा मारा गया.

बड़वानी में भी आयकर की टीम ने सेंधवा और खेतिया के 5 व्यवसायियों के यहां छापा मारा. ये कार्रवाई सेंधवा के रत्ना कॉटन और यश कॉटन पर की गयी. खेतिया की सुगम इंडस्ट्री, घनश्याम टोबेको और घनश्याम ट्रेडिंग पर छापा पड़ा. आयकर अधिकारियों ने इंदौर, बुरहानपुर, खंडवा और सेंधवा में संयुक्त कार्रवाई की.

नरसिंहपुर में कार्रवाई



नरसिंहपुर में माहेश्वरी ग्रुप के सभी ठिकानों पर आयकर के छापे पड़े.टीम यहां सालीचौका की नर्मदा शुगर मिल पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की. चार गाड़ियों में करीब 20 से 25 सदस्यीय टीम यहां आयी.जिन फैक्ट्रियों पर छापा पड़ा उनमें शुगर मिल के साथ एथेनॉल और बिजली बनाने का काम भी किया जाता है.

होशंगाबाद में छापा
होशंगाबाद में रामदेव शुगर मिल पर आयकर विभाग का छापा पड़ा.यहां माहेश्वरी ब्रदर्स के कई प्रतिष्ठानों पर एक साथ टीम ने कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें-

कमलनाथ सरकार महिलाओं के लिए शराब के आउटलेट खोलेगी, बड़े शहरों से शुरुआत

पुरुष नसबंदी केस में प्रज्ञा तिवारी पर गिरी गाज, 5 IPS अफसरों की नयी पोस्टिंग

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 5:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर