VIDEO: प्रवीण कक्कड़ से पारिवारिक संबंध, पकड़ी गई रकम का टैक्स देने के लिए तैयार : अश्विनी शर्मा

अश्विनी ने बताया की कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ से उनके पारिवारिक संबंध है. जो भी रकम पकड़ी गई है वो उनके मेहनत की कमाई के रूपए हैं.

Jitender Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 12, 2019, 11:56 AM IST
Jitender Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 12, 2019, 11:56 AM IST
मध्य प्रदेश में आयकर विभाग के छापेमार कार्रवाई पूरी होने के बाद अश्विनी शर्मा ने न्यूज 18 से खास बातचीत की है. इस दौरान उन्होंने कहा है कि आयकर विभाग की कार्रवाई में उनके घर से जो भी रकम मिली है उसका टैक्स देने के लिए तैयार हैं. अश्विनी ने बताया की कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ से उनके पारिवारिक संबंध है. जो भी रकम पकड़ी गई है वो उनके मेहनत की कमाई के रूपए हैं. खुद को निर्दोश बताते हुए कहा कि अगर मैं हवाला कारोबार करता तो आयकर विभाग के अधिकारी अबतक मुझे जेल में डाल चुके होते.

इस दौरान अश्विनी ने किसी भी राजनीतिक दल से जुड़े होने से इंकार किया है. उन्होंने कहा कि मैं किसी पार्टी से नहीं जुड़ा हूं. हालांकि बैचारिक तौर पर बीजेपी को पसंद करता था, लेकिन अब सोचना पड़ेगा. ट्रांसफर और पोस्टिंग के आरोपों पर बोलते हुए कहा कि आरोप निराधार हैं. तीन महीने में कोई इतनी रकम ट्रांसफर-पोस्टिंग से नहीं कमा सकता है.



बता दें कि इनकम टैक्स के छापे के दौरान अफसरों को अश्विनी शर्मा के महंगे शौक के बारे में पता चला था.अश्विनी की पहचान 0001 नंबर के तौर पर होती है. भोपाल में उनके प्लेटिनम प्लाजा स्थित घर पर जब छापा मारा गया तो एक ही जगह अश्विनी की 10 लग्जरी विलायती गाड़ियां रखी मिलीं. इनमें लैंड रोवर के साथ विंटेज, जैगुआर, मर्सिडीज वैन शामिल थीं. सभी गाड़ियों के नंबर 0001 हैं. अश्विनी इसके अलावा महंगे लाइसेंसी हथियार भी रखता है.

ये भी पढ़ें- महू फिर बनेगा सियासत का केंद्र , बाबा साहेब को श्रद्धांजलि देने पहुंचेंगे CM सहित 2 लाख लोग

ये भी पढ़ें- अंतरराज्यीय नशा तस्करी गिरोह का पर्दाफाश, 4 लाख की ब्राउन शुगर के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार