Income Tax Raid : अश्विनी शर्मा के घर से मिला इतना कैश कि वैन में भरकर ढुलवाया
Bhopal News in Hindi

Income Tax Raid : अश्विनी शर्मा के घर से मिला इतना कैश कि वैन में भरकर ढुलवाया
कैश वैन

अश्विनी के इसी प्लेटिनम प्लाजा की पार्किंग में 10 लग्जरी विलायती गाड़ियां रखी मिलीं.

  • Share this:
भोपाल में आयकर विभाग ने प्लैटिनम प्लाजा स्थित अश्विनी शर्मा के घर छापे की कार्रवाई पूरी कर ली है. उसके घर से करीब 11 करोड़ कैश बरामद हुआ है. शर्मा के घर करीब 34 घंटे कार्रवाई चली. प्रतीक जोशी के घर दफ्तर पर कार्रवाई पूरी हो गई.

आयकर के ताबड़तोड़ छापे शनिवार-रविवार की रात 2 बजे शुरू हुए थे. खुद को बीजेपी का आदमी बताने वाले अश्विनी के इस सोसायटी में कई फ्लैट हैं. CRPF की मौजूदगी में आयकर विभाग ने कार्रवाई शुरू की तो फ्लैट ने नोट उगलना शुरू कर दिया. 34 घंटे तक पूरी टीम काम में लगी रही. सोमवार दोपहर बाद कार्रवाई पूरी हुई. बताया जा रहा है कि अश्विनी के घर से करीब 10 करोड़ 50लाख से ज्यादा कैश बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ें -आयकर छापा: 0001 नंबर है अश्विनी शर्मा की पहचान, घर में मिलीं लैंड रोवर, जैगुआर सहित 10 लग्जरी कार



अश्विनी के घर टीम ने रात भर दस्तावेज़ खंगाले. साथ ही नोट गिनने की मशीनों से कैश काउंट किया जा रहा था. कैश वैन से पांच से छह बड़े कैश बॉक्स आयकर अधिकारियों तक पहुंचाए गए. अश्विनी शर्मा के घर से करीब पांच से छह कैश बक्स में 10 करोड़ 50लाख से ज्यादा का कैश बरामद होने की खबर सामने आई है.बताया जा रहा है तमाम दस्तावेज भी आयकर की टीम ने ज़ब्त कर लिए हैं.
ये भी पढ़ें -INCOME TAX RAID : अश्विनी शर्मा का पासपोर्ट ज़ब्त, आईटी पता करेगा-कहां था आना-जाना

अश्विनी के इसी प्लेटिनम प्लाजा की पार्किंग में 10 लग्जरी विलायती गाड़ियां रखी मिलीं. मीडिया के सामने उसने खुद को बीजेपी का आदमी बताया था. अश्विनी की रसूख़दार लोगों से दोस्ती है,इनमें नेता-ब्यूरोक्रेट्स और उद्योगपति सब शामिल हैं. बीजेपी शासन के समय से उसका मंत्रालय में आना-जाना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading