Income Tax Raid : राघवेन्द्र सिंह से मंत्री अरविंद भदौरिया सहित कई IPS-IAS अफसरों का जुड़ा नाम
Bhopal News in Hindi

Income Tax Raid : राघवेन्द्र सिंह से मंत्री अरविंद भदौरिया सहित कई IPS-IAS अफसरों का जुड़ा नाम
फेथ ग्रुप का मालिक राघवेन्द्र लग्जरी लाइफ स्टाइल का शौकीन है.

राघवेन्द्र सिंह (Ragvendra singh) से मंत्री अरविंद भदौरिया का नाम जुड़ने की भनक लगते ही कांग्रेस (Congress) ने उनके इस्ताफे की मांग की है.

  • Share this:
भोपाल.राजधानी भोपाल (Bhopal) में आज पड़े इनकम टैक्स छापे (Income Tax) में अब मंत्री अरविंद भदौरिया का नाम सामने आने लगा है. जिस फेथ ग्रुप के मालिक राघवेंद्र सिंह तोमर के ठिकानों पर छापा मारा गया, उसके तार अरविंद भदौरिया सहित कई अफसरों और नेताओं से जुड़ रहे हैं.कांग्रेस ने अरविंद भदौरिया का नाम सामने आने के बाद उनके इस्तीफे की मांग की है.

इनकम टैक्स की टीम ने राजधानी भोपाल के साथ कई ठिकानों पर आज छापा मारा. कार्रवाई के दौरान करोड़ों की काली कमाई का खुलासा हुआ है. इनकम टैक्स विभाग की टीम दिल्ली से आयी है. भोपाल के चूना भट्टी इलाके में फेथ ग्रुप के ऑफिस में इनकम टैक्स के अधिकारियों ने दबिश दी है. इस ग्रुप के मालिक राघवेंद्र सिंह तोमर का कनेक्शन शिवराज सरकार के मंत्री अरविंद भदौरिया से होने की खबर है. कांग्रेस नेता के के मिश्रा ने अरविंद भदौरिया के इस्तीफे की मांग की है. उन्होंने कहा अरविंद भदौरिया का कनेक्शन राघवेंद्र सिंह तोमर के साथ है.ऐसे में इनकम टैक्स विभाग को इस कनेक्शन और भदौरिया के इन्वेस्टमेंट की दोनों की जांच करना चाहिए.

IAS-IPS सहित कई नेताओं से संबंध
राघवेंद्र सिंह तोमर एक पुलिस परिवार से हैं. वो होशंगाबाद  के मौजूदा एसपी संतोष सिंह गौर के साले भी हैं. यही कारण है कि राघवेंद्र सिंह तोमर के संबंध आईपीएस अफसरों के साथ कई आईएएस और राजनेताओं से भी हैं. सूत्रों ने बताया कि राघवेंद्र सिंह तोमर के करोड़ों के साम्राज्य में कई अधिकारियों और नेताओं ने भी इन्वेस्ट किया है. ब्लैक मनी को वाइट किया गया. इसलिए कांग्रेस मांग उठा रही है कि पूरे मामले में जितने भी नाम सामने आ रहे हैं उनकी सबकी कमाई और कनेक्शन की जांच होनी चाहिए.



राघवेंद्र के महंगे शौक
राघवेंद्र सिंह के कई महंगे शौक हैं. बताया जाता है कि उन्हें महंगी गाड़ियों के साथ महंगी पार्टियों का शौक है. उनके घर और ऑफिस में करीब 12 से ज्यादा महंगी गाड़ियां हैं. वह अपने लुक और स्टाइल पर भी काफी पैसा खर्च करते हैं. उनकी फर्म का रातीबड़ इलाके में एक खेल स्टेडियम भी है. इसके अलावा उनके कई प्रोजेक्ट राजधानी भोपाल के अलावा प्रदेश के दूसरे जिलों में चल रहे हैं. आरोप यह भी है कि जितने भी प्रोजेक्ट और फर्म राघवेंद्र सिंह तोमर के हैं उस में इनकम टैक्स की चोरी की गई है. यानी करोड़ों की काली कमाई की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज