अपना शहर चुनें

States

इनकम टैक्स के छापों से भोपाल से लेकर गोवा तक हड़कंप

(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

आयकर विभाग की इन्वेस्टीगेशन विंग ने बिल्डर और होटल कारोबारी पर शिंकजा कसते हुए दो राज्यों मध्यप्रदेश और गोवा में डेढ़ दर्जन ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की.

  • Share this:
आयकर विभाग की इन्वेस्टीगेशन विंग ने बिल्डर और होटल कारोबारी पर शिंकजा कसते हुए दो राज्यों मध्य प्रदेश और गोवा में डेढ़ दर्जन ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह सुबह 7 बजे के करीब आयकर विभाग की अलग-अलग टीमों ने भोपाल में सुरभि ग्रुप के एक दर्जन और रिसार्ट कारोबारी संजय विजय शिंदे के ठिकानों पर छापे की कार्रवाई की.

अवधपुरी, एमपी नगर, चूना भट्टी और बावड़िया कला इलाके में सुरिभ ग्रुप के संचालकों संतोष रमतानी और प्रदीप सरैया के घर और दफ्तर की छानबीन की जा रही है. शिंदे मूलतः गोवा के रहने वाले हैं.



आयकर विभाग की टीम संजय विजय शिंदे के रातीबड़ इलाके में सीहोर रोड पर सोनिक एडवेंचर्स और कारवां रिसोर्ट पर भी छापे की कार्रवाई कर रही है. गोवा में शिंदे के घर पर भी आयकर अफसरों ने दबिश दी है.
सुरभि ग्रुप के सत्यम एजुकेशन वेलफेयर सोसायटी के सत्यम कॉलेज पर छापेमारी की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक छापेमारी में आयकर अफसरों को कर चोरी के बड़ी संख्या में दस्तावेज मिले हैं। शुरुआती छापे की कार्रवाई में ही करोड़ों की टैक्स चोरी के खुलासे के आसार हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज