लीकर किंग केडिया ग्रुप के 6 राज्यों में 40 ठिकानों पर आयकर विभाग ने मारा छापा
Bhopal News in Hindi

लीकर किंग केडिया ग्रुप के 6 राज्यों में 40 ठिकानों पर आयकर विभाग ने मारा छापा
एसोसिएटेड एलकोहल ब्रिवेरीज कंपनी

आयकर विभाग की इन्वेस्टीगेशन विंग ने इंदौर के लीकर किंग केडिया ग्रुप पर शिकंजा कसते हुए 6 राज्यों में ग्रुप के करीब 40 ठिकानों पर एक साथ छापेमार कार्रवाई की है.

  • Share this:
आयकर विभाग की इन्वेस्टीगेशन विंग ने इंदौर के लीकर किंग केडिया ग्रुप पर शिकंजा कसते हुए 6 राज्यों में ग्रुप के करीब 40 ठिकानों पर एक साथ छापेमार कार्रवाई की है. मध्यप्रदेश में इंदौर के अलावा धार, सतना, रीवा, छत्तीसगढ़ में भिलाई, पश्चिम बंगाल में कोलकता, झारखंड में जमशेदपुर, उत्तरप्रदेश में नोएडा और दिल्ली में ग्रुप की दो कंपनियों के संचालकों के घर और दफ्तरों पर छापेमारी की गई है.

आयकर विभाग की छापेमारी की जद में आए केडिया ग्रुप की दोनों कंपनिया शामिल हैं. एसोसिएटेड एलकोहल ब्रिवेरीज कंपनी और ग्रेट गैलियन लिमिटेड कंपनी. एसोसिएट एलकोहल ब्रेवरीज के संचालक आनन्द केडिया और प्रसन्ना केडिया के घर और ग्रेट गैलियन लिमिटेड कंपनी के विनय केडिया और रतन केडिया के घर पर आयकर की टीम छानबीन कर रही है.

मंगलवार सुबह शुरू हुई कार्रवाई को मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में इस साल की सबसे बड़ी आयकर छापमार
कार्रवाई बताया जा रहा है. छह राज्यों तक फैला केडिया ग्रुप का सलाना कारोबार करीब 8 सौ करोड़ रुपए है. आयकर सूत्रों की मानें तो करोड़ों रुपए की टैक्स चोरी का खुलासा हो सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading