Home /News /madhya-pradesh /

भोपाल के GMC बॉयज हॉस्टल में रेप, इंदौर की डॉक्टर ने कहा- मुझे जान से मारने की धमकी भी दी

भोपाल के GMC बॉयज हॉस्टल में रेप, इंदौर की डॉक्टर ने कहा- मुझे जान से मारने की धमकी भी दी

भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज के बॉयज हॉस्टल में इंदौर की डॉक्टर का रेप हुआ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज के बॉयज हॉस्टल में इंदौर की डॉक्टर का रेप हुआ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh News: गांधी मेडिकल कॉलेज में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बॉयज हॉस्टल में रेप की खबर फैली. पता चला कि शुक्रवार रात इंदौर की डॉक्टर बॉयज हॉस्टल में ही थी. उसके साथ एमडी कर रहा डॉक्टर राहुल कनाडे भी था. लड़की जैसे-तैसे भागकर कोहेफिजा थाने पहुंची और रेप की शिकायत की. लड़की ने पुलिस को बताया कि वह राहुल के कहने पर बॉयज हॉस्टल आई थी. बातचीत करने के कुछ देर बाद राहुल ने उसके साथ मारपीट की, रेप किया और किस को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. गांधी मेडिकल कॉलेज के बॉयज हॉस्टल में रेप की खबर से सनसनी फैल गई. यहां शुक्रवार रात इंदौर की डॉक्टर के साथ एमडी कर रहे डॉक्टर ने रेप किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता डॉक्टर ने पुलिस से शिकायत में कहा कि वह इंदौर में  डॉक्टर है. वह किसी काम से भोपाल आई थी. उसे गांधी मेडिकल कॉलेज से एमडी कर रहे डॉक्टर राहुल कनाडे ने बुलाया. उसके बाद वह उसे बॉयज हॉस्टल ले गया और दुष्कर्म किया. युवती ने पुलिस को बताया कि राहुल ने उसके साथ मारपीट भी की और किसी को बताने पर जान ने मारने की धमकी भी दी. कोहेफिजा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद युवती जैसे-तैसे बॉयज हॉस्टल से भागी और कोहेफिजा थाने पहुंची. उसने पुलिस को आपबीती सुनाई. पुलिस अब इस मामले की हर पहलू से जांच करेगी. युवती भोपाल क्यों आई, जीएमसी बॉयज हॉस्टल कैसे पहुंची, क्या आरोपी को वह पहले से जानती है? इस तरह के सवालों का पुलिस पता लगाएगी. पुलिस फिलहाल आरोपी राहुल से पूछताछ कर रही है. मामले को लेकर जीमसी के अधिकारी अन्य जूनियर डॉक्टरों से भी बातचीत करने की कोशिश कर रहे हैं. इस मसले पर कोई अधिकारी स्पष्ट बोलने को तैयार नही है.

शिवपुरी में बुजुर्ग पर रेप का आरोप

दूसरी ओर, शिवपुरी के पिछोर में भी ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक महिला ने पुलिस से रेप की शिकायत की है. महिला एसपी ऑफिस पहुंची और बताया कि सिल्लारपुर गांव के रहने वाले एक बुजुर्ग जयराम पालु ने उसका रेप किया. दोनों बेहटा में रहते हैं. आरोपी 16 अक्टूबर को  अपने दामाद महेश पाल के साथ उसके आया और कोल्डड्रिंक में उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर रेप किया. उसने पुलिस से कहा कि जयराम जब उसका रेप कर रहा था तब दामाद महेश वीडियो बना रहा था. दोनों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी और चुप रहने को कहा. युवती का आरोप है कि उस वीडियो को दिखाकर अब दामाद संबंध बनाने का दबाव बना रहा है. उसने उसके ससुर के साथ वाले कुछ स्क्रीन शॉट भी उसे भेजे हैं. एडिशनल एसपी प्रवीण भूरिया ने महिला को पिछोर थाने में शिकायत करने को कहा है.

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर