कांग्रेस की बीजेपी में सेंध मारने की कोशिश, चुनाव के लिए प्रत्याशी की तलाश!

कमलनाथ ने साफ कर दिया है कि इस बार पार्टी में टिकट का पैमाना सिर्फ जीताऊ चेहरा होगा चाहे वो बीजेपी से आया चेहरा ही क्यों ना हो.

Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 13, 2018, 7:16 PM IST
कांग्रेस की बीजेपी में सेंध मारने की कोशिश, चुनाव के लिए प्रत्याशी की तलाश!
File Photo- Kamalnath
Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 13, 2018, 7:16 PM IST
विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में जिताऊ चेहरों की तलाश तेज हो गई है. दोनों ही दलों ने मिशन 2018 को पूरा करने के लिए एक दूसरे गढ़ में सेंधमारी की तैयारी तेज कर दी है. दरअसल, पहले उम्र, फिर सर्वे और फिर स्थानीय चेहरों को मौका और सिफारिश नहीं चलने का दावा करने वाली पार्टियों के सुर अब बदल गए हैं.

दिल्ली में प्रत्याशी चयन को लंबा मंथन कर भोपाल लौटे कमलनाथ ने साफ कर दिया है कि इस बार पार्टी में टिकट का पैमाना सिर्फ जीताऊ चेहरा होगा चाहे वो बीजेपी से आया चेहरा ही क्यों ना हो.

वहीं इस मामले में बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसा है. बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस में टिकट जीतने वालों की कमी है. इसलिए पार्टी दूसरे दल के नेताओं पर डोरे डालने के काम कर रहे हैं. बीजेपी नेता हितेश वाजपेयी के मुताबिक आगामी चुनाव से पहले कंग्रेस छोड़ बीजेपी में आने को आतुर नेताओं की लंबी सूची उनके पास मौजूद है.

बता दें कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बयान दिया था कि बीजेपी के काई नेता उनके संपर्क में हैं. और जो जीतने वाले लोग हैं टिकट उन्हें ही दिया जाएगा. कमलनाथ ने यह भी जानकारी दी थी कि दशहरे की छुट्टियों के चलते प्रत्याशियों की लिस्ट आने में देर हो गई है. अब लिस्ट उसके बाद जारी होगी.

यह पढ़ें- कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची पर सस्पेंस बरकरार, कमलनाथ ने दिया ये बयान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर