Home /News /madhya-pradesh /

जावेद अख़्तर बोले- सिर्फ बुर्क़ा ही क्यों, घूंघट पर भी लगे रोक

जावेद अख़्तर बोले- सिर्फ बुर्क़ा ही क्यों, घूंघट पर भी लगे रोक

फाइल फोटो

फाइल फोटो

जावेद अख्तर ने कहा कि बीजेपी की यह विचारधारा है कि अगर तुम हमारे साथ नहीं हो तो तुम एंटी नेशनल हो.

    लेखक, शायर और गीतकार जावेद अख़्तर गुरुवार को भोपाल पहुंचे. उन्होंने बुर्क़े पर बैन की चर्चा के बीच कहा अगर बुर्क़े पर बैन लगता है तो सरकार राजस्थान में घूंघट पर भी प्रतिबंध लगाए. महाराष्ट्र एटीएस चीफ हेमंत करकरे के बारे में प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर अख़्तर ने कहा, मेरा मोदीजी को सुझाव है कि वह इनके श्राप का इस्तेमाल हाफिज़ सईद और दूसरे आतंकवादियों को ख़त्म करने में करें.'

    जावेद अख्तर ने प्रज्ञा ठाकुर पर सीधा हमला किया.उन्होंने कहा जब उनके श्राप से एक देशभक्त ऑफिसर शहीद हो सकता है तो ऐसे श्राप को नेशनल वाइज़ इस्तेमाल करना चाहिए. मैं मोदी जी को ये सुझाव दूंगा की इनके श्राप का हाफिज सईद और दूसरे आतंकियों पर इस्तेमाल करना चाहिए.
    उन्‍होंने कहा, 'बीजेपी ने शायद मजबूरी में प्रज्ञा ठाकुर को मैदान में उतारा है, लेकिन ऐसा करके बीजेपी ने खुद ही अपनी हार स्वीकार कर ली है.' जावेद अख़्तर ने यह भी कहा कि वह राहुल गांधी को भावी प्रधानमंत्री के तौर पर नहीं देखते.

    ये भी पढ़ें -PHOTOS : साध्वी चलीं योगी की राह, भगवान की शरण में प्रज्ञा

    मीडिया से मुख़ातिब जावेद अख़्तर ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा- लोग ग़लत करके भी खुद को सही साबित करते हैं. बीजेपी ने प्रज्ञा ठाकुर को उतारकर खुद अपनी हार स्वीकार ली है. बीजेपी ने शायद मजबूरी में प्रज्ञा को मैदान में उतारा है. जावेद अख्तर ने बीजेपी राज में डेमोक्रेसी पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा बीजेपी की विचारधारा है कि अगर तुम हमारे साथ नहीं हो तो तुम एंटी नेशनल हो. लेकिन, मैं चौकीदार चोर जैसी भाषा के इस्तेमाल का समर्थन नहीं करता. उन्होंने कहा- मैं राहुल गांधी को भावी प्रधानमंत्री के तौर पर नहीं देखता. जावेद अख़्तर ने कहा, 'वर्ष 2019 का चुनाव देश के लिए महत्वपूर्ण है.ये चुनाव एक दोराहा है. जिस रास्ते पर देश जाएगा वो बहुत लंबा है.'

    ये भी पढ़ें -...इसलिए शिवराज बोले- MP में गुंडे-बदमाशों के हौसले बुलंद

    भोपाल में बिताए अपने दिन याद करते हुए जावेद अख़्तर ने कहा,भोपाल में मेरा साढ़े चार साल का समय बीता. मेरा बाल-बाल भोपाल का कर्ज़दार है.

    Tags: Bhopal, Javed akhtar, Pm narendra modi, Rahul gandhi, Sadhvi Pragya, Salim-javed

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर