अमित शाह के बयान पर भड़की कांग्रेस, बोली- मध्‍य प्रदेश की जनता उपचुनाव में देगी जवाब
Bhopal News in Hindi

अमित शाह के बयान पर भड़की कांग्रेस, बोली- मध्‍य प्रदेश की जनता उपचुनाव में देगी जवाब
जीतू पटवारी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता जाने के लिए देश की सरकार बड़ी जिम्मेदार है.

जीतू पटवारी ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा है कि इंदौर के रास्ते प्रदेश में कोरोना संक्रमण फैलने के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भोपाल. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर कांग्रेस काफी भड़की हुई है. जिसके चलते पार्टी के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने बीजेपी पर हमला बोला है. कांग्रेस की सरकार गिराने में अमित शाह के बीजेपी के रोल से इनकार वाले बयान पर जीतू पटवारी ने केंद्र पर काबिज बीजेपी सरकार पर जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि देश का लोकतंत्र बचाना केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता जाने के लिए देश की सरकार बड़ी जिम्मेदार है. जिसके लिए मध्य प्रदेश की जनता बीजेपी को उपचुनाव में जवाब देगी.

जीतू पटवारी ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा है कि इंदौर के रास्ते प्रदेश में कोरोना संक्रमण फैलने के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है. बता दें कि मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सरकार को इंदौर के रास्ते कोरोना संक्रमण फैलने के लिए जिम्मेदार बताया था.

हाल ही में  न्यूज 18 नेटवर्क समूह के एडिटर इन चीफ राहुल जोशी (Rahul Joshi) को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू (EXCLUSIVE Interview) में उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं वहीं उन्होंने मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराने और महाराष्ट्र में बीजपी सरकार बनने की संभावनाओं पर भी बात की.



एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में राहुल जोशी ने अमित शाह से पूछा कि जब देशभर की नजर कोरोना पर थी और आप भी गृह मंत्रालय में अहम जिम्मेदारी संभाल रहे थे, इसके बीच में भी आप मध्य प्रदेश में सरकार बनाने से नहीं चूके. इस पर बीजेपी अध्यक्ष शाह ने कहा, ‘मैंने कुछ नहीं किया है. यह कांग्रेस के भीतर का मामला था. मध्य प्रदेश की सरकार बचाने की जिम्मेदारी मेरी कैसे हो सकती है. यह जिम्मेदारी राहुल और सोनिया गांधी की थी.’ अमित शाह ने आगे कहा, ‘उनकी पार्टी से इतने बड़े-बड़े नेता इस्तीफा देकर निकल गए. इतना बड़ा गुट निकल गया. और किसी ने दलबदल नहीं कराया. सबने इस्तीफा दिया. इसके बाद बीजेपी में शामिल हुए.’



यह भी पढ़ें: Covid-19: भारत में एक महीने में 5 गुना बढ़ गए केस, जून हो सकता है और जानलेवा
First published: June 2, 2020, 9:57 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading