Home /News /madhya-pradesh /

अरुण यादव ने स्मृति ईरानी, हेमामालिनी पर की थी टिप्पणी, सिंधिया ने कांग्रेस पर उठा दिये सवाल

अरुण यादव ने स्मृति ईरानी, हेमामालिनी पर की थी टिप्पणी, सिंधिया ने कांग्रेस पर उठा दिये सवाल

बीजेपी की महिला नेताओं पर अरुण यादव की टिप्पणी पर सिंधिया ने सीधे कांग्रेस की विचारधारा को  निशाने पर लिया है.

बीजेपी की महिला नेताओं पर अरुण यादव की टिप्पणी पर सिंधिया ने सीधे कांग्रेस की विचारधारा को निशाने पर लिया है.

Khandwa : खंडवा लोकसभा सीट (Khandwa Lok Sabha seat) पर चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता अरुण यादव ने पंधाना में एक चुनावी सभा में विवादास्पद बयान दिया था. वो महंगाई के मुद्दे पर बीजेपी सरकार को निशाना बना रहे थे. उसी दौरान उन्होंने बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को डोकरी यानि बुढिया कह दिया था.

अधिक पढ़ें ...

    भोपाल. एमपी में चार सीटों पर हो रहे उपचुनाव प्रचार (MP by Election) में अब नेता भाषा पर संयम और राजनीति की शुचिता भूल रहे हैं. महिला नेताओं पर टीका टिप्पणी होने लगी है. कांग्रेस नेता अरुण यादव (Arun Yadav) ने हाल ही में खंडवा लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी की स्टार प्रचारक महिला नेताओं पर कमेंट किया तो अब ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने सीधे कांग्रेस की विचारधारा पर निशाना साध दिया.

    एमपी में उपचुनाव की सरगर्मी के बीच केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट ने माहौल और गर्मा दिया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरुण यादव की बीजेपी नेता स्मृति ईरानी और हेमामालिनी पर टिप्पणी पर सिंधिया ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

    सिंधिया का ट्वीट
    ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश भाजपा के एक ट्वीट को रिट्वीट किया है. उसमें उन्होंने लिखा है “ऐसे अशोभनीय बयान देना कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को प्रदर्शित करता है. हर चुनाव में इनके नेताओं का बड़बोलापन व वैचारिक निम्नता देखने को मिलती है. जिस पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं, उस पार्टी को देश से सम्मान मिल ही नहीं सकता.”SCINDIA on twitter, mp by election, khandwa lok sabha seat

    एमपी भाजपा के जिस ट्वीट को सिंधिया ने ट्वीट किया था, उसमें लिखा था कि “प्रियंका गांधी कहती फिर रही हैं कि मैं लड़की हूं, लड़ूंगी. मध्य प्रदेश के कांग्रेसी नेता के दुष्कर्मी बेटे से तो आप लड़ नहीं पाईं. क्या महिलाओं पर भद्दी टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेता अरुण यादव से लड़ेंगी? या फिर वही दोगलापन? देश जानना चाहता है!

    अरुण यादव ने कहा था…
    ये मसला ताजा है. खंडवा लोकसभा सीट  पर चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता अरुण यादव ने पंधाना में एक चुनावी सभा में विवादास्पद बयान दिया था. वो महंगाई के मुद्दे पर बीजेपी सरकार को निशाना बना रहे थे. उसी दौरान उन्होंने बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को डोकरी यानि बुढिया कह दिया था. यादव ने ये भी कहा था कि हमारे जमाने में महंगाई डायन थी लेकिन अब बीजेपी के शासन में अब क्या वो अप्सरा हो गई है, हेमामालिनी हो गई है

    Tags: Hema malini, Jyotiraditya Scindia, Khandwa news, Madhya pradesh by election news, Smriti Irani

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर