MP Politics: लोकतंत्र सम्मान दिवस पर सिंधिया का तंज, कहा- सौ चूहे खाकर ‘कांग्रेस’ हज को चली

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पर जमकर बरसे.

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पर जमकर बरसे.

BJP सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस की सरकार भ्रष्टाचार का अड्डा थी. इस पार्टी को किसी की चिंता नहीं थी. न मेरी, न राज्य की, न देश की. कांग्रेस की स्थिति है सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 1:52 PM IST
  • Share this:
भोपाल. बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को भोपाल पहुंचे. वे कांग्रेस के लोकतंत्र सम्मान दिवस मनाने पर जमकर बरसे. सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने मध्य प्रदेश को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाया था. सरकार और मेरे बारे में कांग्रेस की तरफ से कई स्टेंटमेंट आ रहे हैं. इतनी चिंता इतने लोगों को अब हो रही है, काश उस वक्त की होती.

सिंधिया ने कहा कांग्रेस को किसी की चिंता नहीं. न जनता की, न प्रदेश की. देश और मध्य प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति ऐसी हो गई है, जैसे सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को निकलती है. सिंधिया ने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि – इसलिए उनके बारे में, दल के बारे में जितना हम कहें वह कम है. वे अपनी चिंता करें शिवराज सिंह जी, हम और भाजपा के कार्यकर्ता जनता की चिंता कर रहे हैं. जनता के कल्याण और विकास की चिंता कर रहे हैं.

नए कीर्तिमान स्थापित किए इस सरकार ने

इससे पहले सिंधिया ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ स्मार्ट सिटी पार्क में पौधा रोपा. उन्होंने कहा कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंक कर जनकल्याण वाली सरकार शिवराज जी के नेतृत्व में स्थापित हुई. 1 साल के कार्यकाल में शिवराज सिंह के नेतृत्व में सरकार ने जनता की सेवा में केवल हर संभव प्रयास ही नहीं किए, बल्कि नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं. कोरोना काल में सभी जन कल्याण की योजनाएं यथावत चलती रहीं. हमारी पार्टी, दल, एक-एक कार्यकर्ता और नेता का लक्ष्य एक है मध्यप्रदेश का विकास. हम सभी ने प्रदेश को चलाने का संकल्प संयुक्त रूप से किया है.
केवल बीज बोना काफी नहीं, उसे खाद-पानी देना भी हमारा दायित्व-  सिंधिया

उन्होंने कहा- पौधारोपण कर एक छोटा सा संकल्प हमने लिया है. केवल बीज बोना काफी नहीं है. उसे माटी देना, खाद देना, पानी देना यह हम सब लोगों का दायित्व भी बनता है. मुझे इस बात का गर्व है कि शिवराज जी के नेतृत्व में जनता के प्रति चिंता, संवेदनशीलता हमारी सरकार ने दिखाई है. आने वाले 3 सालों में मध्य प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छुएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज