Home /News /madhya-pradesh /

'सिंधिया परिवार' के पास लौटा सिविल एविएशन मंत्रालय, ज्योतिरादित्य ने दिया ये रिएक्शन

'सिंधिया परिवार' के पास लौटा सिविल एविएशन मंत्रालय, ज्योतिरादित्य ने दिया ये रिएक्शन

ज्योतिरादित्य सिंधिया को मोदी कैबिनेट में सिविल एविएशन मंत्रालय मिला है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया को मोदी कैबिनेट में सिविल एविएशन मंत्रालय मिला है.

PM Modi Cabinet Expansion: ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय मंत्री की शपथ लेकर जैसे ही अपने आवास पहुंचे कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया. समर्थकों ने फौरन ही उनके समर्थन में नारे लगाने शुरू कर दिए. हालत यह हो गई कि भीड़ को नियंत्रण करने में सुरक्षा कर्मियों के पसीने छूट गए.

अधिक पढ़ें ...
नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री पद की शपथ लेने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी का आभार जताया है. उन्होंने कहा कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह ने मुझे जो जिम्मेदारी प्रदान की है, मैं दिल की गहराईयों से उनके प्रति कृतज्ञ हूं. मेरी कोशिश रहेगी कि मैं उनकी आशाओं पर खरा उतर पाऊं." ज्योतिरादित्य सिंधिया को मोदी कैबिनेट में सिविल एविएशन मंत्रालय दिया गया है. इसके साथ ही 'सिंधिया परिवार' के पास लौटा सिविल एविएशन मंत्रालय. ज्योतिरादित्य सिंधिया को जिम्मेदारी दी गई है. ज्योतिरादित्य के पिता माधवराव सिंधिया भी पीवी नरसिम्हा राव सरकार में सिविल एविएशन मंत्री रह चुके हैं.



ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय मंत्री की शपथ लेकर जैसे ही अपने आवास पहुंचे कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया. समर्थकों ने फौरन ही उनके समर्थन में नारे लगाने शुरू कर दिए. हालत यह हो गई कि भीड़ को नियंत्रण करने में सुरक्षा कर्मियों के पसीने छूट गए. बाद में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कुछ समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया. भीड़ बढ़ने की वजह से बीच में ही वो फिर घर मे चले गए. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि जो जिम्मेदारी मिलती उसे निष्ठा से पूरी करता हूं. साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी की उम्मीदों पर खरा उतरुंगा. यह अवसर देने के लिए उन्होंने पार्टी नेताओं का धन्यवाद भी किया.

मध्य प्रदेश का विकास होगा: ओपीएस भदौरिया

मध्य प्रदेश नगर विकास मंत्री ओपीएस भदौरिया ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के मोदी मंत्री मंडल जगह मिलने से मध्य प्रदेश का विकास होगा. उन्होंने कहा कि सिंधिया का कद बढ़ा है और ज्योतिरादित्य अपनी मर्जी से काम कर पा रहे है. उन्होंने कहा कि मोदी कैबिनेट में स्थान मिलने से पूरे राज्य का गौरव बढ़ा है. उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का लक्ष्य कभी पद नहीं रह है, हमेशा जनसेवा ही लक्ष्य रहा है. पीएम नरेंद्रमोदी ने भी यह महसूस किया है और सिंधिया की योग्यता के अनुरूप जगह दी है. देश की राजनीति में मध्यप्रदेश में कद बढ़ा है और ऊर्जावान नेतृत्व की वजह से मध्य प्रदेश देश मे चमक रहा है. वीरेन्द्र कुमार को जगह मिलने पर उन्होंने कहा कि यह बोनस है, केंद्र सरकार में जितना राज्य का प्रतिनिधित्व बढ़ेगा, उतना मध्य प्रदेश का विकास भी होगा.

Tags: Jyotiraditya Madhavrao Scindia, Modi cabinet expansion, Modi cabinet reshuffle

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर