COVID-19: अब ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के PA कोरोना पॉजिटिव, शिवराज कैबिनेट विस्‍तार समारोह में थे मौजूद
Bhopal News in Hindi

COVID-19: अब ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के PA कोरोना पॉजिटिव, शिवराज कैबिनेट विस्‍तार समारोह में थे मौजूद
ज्योतिरादित्य सिंधिया के निजी सचिव को हुआ कोरोना.

मध्य प्रदेश के बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के निजी सचिव जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. शिवराज सिंह चौहान के कैबिनेट विस्तार में हुए थे शरीक.

  • Share this:
भोपाल. कांग्रेस छोड़कर BJP का दामन थामने वाले दिग्‍गज नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के निजी सचिव (PA) कोरोना वायरस (COVID-19 Positive) से संक्रमित पाए गए हैं. अनिल मिश्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अनिल 2 जुलाई को शिवराज कैबिनेट के विस्‍तार (Shivraj Cabinet) को लेकर राजभवन में आयोजित कार्यक्रम में भी मौजूद थे. जानकारी के मुताबिक, भाजपा की वर्चुअल रैली के दौरान भी वह कई नेताओं के संपर्क में रहे थे. बता दें कि इससे पहले ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. दोनों का दिल्‍ली के मैक्‍स अस्‍पताल में इलाज चला था.

मध्य प्रदेश में इन दिनों कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. इस बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया के निजी सचिव के COVID-19 पॉजिटिव पाए जाने की रिपोर्ट आने के बाद खलबली मच गई है. दरअसल, सिंधिया के निजी सचिव अनिल मिश्रा बीते 2 जुलाई को शिवराज कैबिनेट विस्तार समारोह में शामिल होने आए थे. खबर है कि इस दौरान उन्होंने बीजेपी के कई नेताओं के साथ-साथ वहां मौजूद कार्यकर्ताओं के साथ भी मुलाकात की थी. अब जबकि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, तो ऐसे में सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं के ऊपर वायरस के संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है. प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग अब इस बात की जांच कर रहा है कि अनिल मिश्रा की राजभवन या सरकार से जुड़े अन्य कितने कर्मचारियों के साथ मुलाकात हुई थी.

ये भी पढ़ें- Ujjain : चुनाव में उतरने से पहले पूर्व सीएम कमलनाथ पहुंचे महाकाल के दर पर...



आपको बता दें कि प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. शहर में वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 3000 के आंकड़े को पार कर गई है. सोमवार को वायरस के संक्रमण के 65 नए मामले सामने आए थे. इसके बाद अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के निजी सचिव के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर से हड़कंप मचा हुआ है. गौरतलब है कि पिछले महीने ही ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में उनका इलाज हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading