पीसीसी दफ़्तर से हटाया गया ज्योतिरादित्य सिंधिया का पोस्टर

लक्ष्मण सिंह ने कहा. पार्टी में बहुत अनुभवी लोग हैं. पार्टी की कमान उन्हें देना चाहिए. एक ग़लत फैसला पार्टी को पीछे ले जा सकता है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 8, 2019, 2:03 PM IST
पीसीसी दफ़्तर से हटाया गया ज्योतिरादित्य सिंधिया का पोस्टर
लक्ष्मण सिंह ने कहा. पार्टी में बहुत अनुभवी लोग हैं. पार्टी की कमान उन्हें देना चाहिए. एक ग़लत फैसला पार्टी को पीछे ले जा सकता है.
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 8, 2019, 2:03 PM IST
और आख़िरकार भोपाल में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर पर लगाया गया ज्योतिरादित्य सिंधिया का पोस्टर हटा दिया गया. इस पोस्टर में सिंधिया को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की अपील की गयी थी. पोस्टर लगते ही कांग्रेस में हलचल मच गयी थी.
भोपाल में पीसीसी दफ्तर के बाहर आज सुबह पोस्टर लगाया गया था. इसमें उन्हें पार्टी अध्यक्ष बनाने की अपील की गयी थी. पोस्टर देखते ही समर्थकों ने तो हां में हां मिलायी लेकिन कई मंत्रियों ने इस पर आपत्ति जताने में देर नहीं की. दोपहर होते-होते पोस्टर हटा दिया गया. ये पोस्टर एमपी कांग्रेस कमेटी और कार्यकर्ताओं की ओर से लगाया गया था.
सज्जन सिंह ने क्या कहा
कमलनाथ सरकार में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने की वकालत पर कहा,अति उत्साहित कार्यकर्ता ये मांग कर रहे हैं.कांग्रेस की कमान नेहरू-गांधी परिवार के हाथों में ही रहे तो अच्छा है. सज्जन सिंह वर्मा ने  प्रियंका गांधी को अध्यक्ष बनाने की मांग की.

लक्ष्मण सिंह ने अनुभव को दी तरजीह

कांग्रेस विधायक और दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने कहा, पार्टी में बहुत अनुभवी लोग हैं. पार्टी की कमान उन्हें देना चाहिए. एक ग़लत फैसला पार्टी को पीछे ले जा सकता है.
मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा-सिंधिया को पार्टी जो ज़िम्मेदारी दी जाएगी उसे निभाने के लिए तैयार हैं.
Loading...

सिंधिया के समर्थक परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने कहा- सिंधिया के समर्थन में पोस्टर लगाना कार्यकर्ताओं के अति उत्साह का नतीजा है.पार्टी का अध्यक्ष कौन होगा ये कांग्रेस वर्किंग कमेटी और राहुल गांधी तय करेंगे
जय आदिवासी शक्ति संगठन खड़ा करने वाले और फिर कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीते विधायक हीरालाल अलावा का मानना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाना पार्टी हित में होगा. हालांकि ये फैसला पार्टी के आला नेता करेंगे.

ज्‍याेतिरादित्‍य सिंधिया दे चुके हैं इस्‍तीफा
कांग्रेस के सीनियर लीडर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव पद से इस्तीफा दे चुके हैं. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफा देने का पार्टी में इस्तीफों का सिलसिला चल पड़ा है. इसी क्रम में सिंधिया ने भी अपना पद छोड़ दिया. (भोपाल से पूजा माथुर के साथ अनुराग श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-एस्सार पावर प्लांट में कर्मचारी की मौत, जाली में फंसी थी लाश

MP विधानसभा की कार्यवाही मंगलवार तक स्थगित

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


First published: July 8, 2019, 1:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...