• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो में साथ आए नरेंद्र सिंह तोमर, 'पावर सेंटर' पर दे गए बड़ा बयान

ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो में साथ आए नरेंद्र सिंह तोमर, 'पावर सेंटर' पर दे गए बड़ा बयान

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindi) ने चंबल के दौरे पर हैं....

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindi) ने चंबल के दौरे पर हैं....

MP Politics: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो को लेकर कहा कि  कोई पावर सेंटर नहीं है. सिंधिया मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने अंचल में आए हैं.

  • Share this:

भोपाल. केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindi) ने चंबल का दौरा किया. इस दौरान उनका भव्य स्वागत हुआ. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) भी साथ दिखे. सिंधिया के ग्वालियर अंचल में रोड शो पर तोमर ने कहा कि ‘कोई पावर सेंटर नहीं है. भारतीय जनता का कार्यालय ही पावर सेंटर है. सिंधिया मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने अंचल आए हैं. उनका स्वागत सत्कार किया गया.’ साथ ही उनसे मीडिया ने सिंधिया के रोड शो (Jyotiraditya Scindia Road Show) में समर्थकों द्वारा झंडे नहीं लगाए जाने का सवाल किया तो तोमर ने कहा कि ‘मुझे इसमें मत उलझाइये’.

राजधानी भोपाल पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि हम किसानों के हित में प्रतिबद्ध रहे हैं. देश इस बात का साक्षी है. सात सालों में कृषि के क्षेत्र में अनेक ऐसे निर्णय लिए गए जो आम किसान के लिए लाभप्रद है. कृषि सुधार कानूनों के पक्ष में पूरा देश खड़ा है. कुछ किसान संगठन ने विरोध किया. हमने संवेदनशील होकर उनसे भी बात की है. वह जब भी नए प्रस्ताव लेकर आएंगे तो उनसे बातचीत करेंगे. आंदोलन जिसने शुरू किया वह बता सकता है  कब खत्म करेंगे.

डॉ. मुरुगन को लेकर बड़ा बयान

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि मुरुगन हमारे वरिष्ठ कार्यकर्ता हैं. उन्होंने अनेको दायित्व पर सफलतापूर्वक अपना काम किया. खुशी है कि पीएम मोदी ने ऐसे कार्यकर्ता को केंद्रीय परिषद में जगह दी. उन्होंने अपना नामांकन कर दिया है. उनकी योग्यता का उनके अनुभव का उनके सूझबूझ का राज्यसभा के सदस्य के नाता मध्य प्रदेश की जनता, कार्यकर्ता लाभ लेगी.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh News: टीएस सिंहदेव के बाद अब CM भूपेश बघेल की दिल्ली दौड़, राहुल गांधी से होगी मुलाकात
कोर कमेटी सदस्यों की बैठक पर तोमर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मेरा परिवार है. जब भी मैं आऊंगा परिवार के सदस्यों से मिलूंगा. इसका राजनीति अर्थ नहीं निकालना चाहिए. आज सरकार का कार्यक्रम संगठन का भी कार्यक्रम है. निश्चित रूप से संगठन के लिए कार्यक्रम होते हैं. संगठन को विस्तार देने के लिए और क्या किया जा सकता है, इस पर चर्चा होती है, इस पर बातचीत होगी. पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर के राहुल और प्रियंका के नासमझ वाले बयान पर तोमर ने कहा कि कांग्रेस आंतरिक कलह से त्रस्त है. राष्ट्रीय नेता प्रासंगिक हो गया. इसकी परिणिति पंजाब के साथ अन्य प्रांतों में देखने को मिल रही है. इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज