लाइव टीवी

COVID-19: लॉकडाउन के बीच बोले सिंधिया- सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से आप लोगों से हूं दूर
Bhopal News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: March 26, 2020, 2:52 PM IST
COVID-19: लॉकडाउन के बीच बोले सिंधिया- सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से आप लोगों से हूं दूर
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोरोना वायरस को लेकर शेयर किया वीडियो. (फाइल फोटो)

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने अपने ट्वीट के जरिए जनता से भी कोरोना वायरस (coronavirus) से बचाव करने और लॉकडाउन के नियम मानने की अपील की है.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भी कोरोना वायरस (coronavirus) के संक्रमण को लेकर आजकल सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन कर रहे हैं. सिंधिया ने आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी. इस वीडियो में सिंधिया ने अपने समर्थकों और आम जनता से कहा है कि कोरोना महामारी और लॉकडाउन को लेकर वे सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन कर रहे हैं, इसलिए लोगों से दूर हैं.

हाल ही में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले दिग्गज राजनेता ने टि्वटर पर यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है, 'कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते आमजन को हो रही परेशानियों से अवगत हूं. लेकिन इस महामारी से निपटने के लिए विभिन्न विशेषज्ञों और स्वयं प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा की गई सोशल डिस्टेंसिंग रखने की अपील और अनिवार्यता की वजह से आप लोगों के बीच नहीं आ पा रहा हूं.'



सिंधिया ने अपने ट्वीट के जरिए जनता से भी कोरोना वायरस से बचाव करने और लॉकडाउन के नियम मानने की अपील की है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अगर किसी को उनकी जरूरत है, तो उसके लिए वह हमेशा तैयार हैं. सिंधिया ने अपने दूसरे ट्वीट में लोगों से कहा है, 'यदि किसी को कहीं कोई परेशानी हो तो हमारे कार्यकर्ता और मैं स्वयं उसको दूर करने के लिए हर समय तत्पर हूं.'

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में भी कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है. इंदौर में इस महामारी की वजह से एक महिला मरीज की मौत हो चुकी है. वहीं कई अन्य संक्रमित लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है. प्रदेश में अब तक 21 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के पाए जाने की सूचना है, जिनमें से भोपाल में 2, ग्वालियर में 1, शिवपुरी में 1, इंदौर में 10, उज्जैन में 1 और जबलपुर में 6 मामले सामने आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें -

देश का सबसे स्वच्छ शहर इंदौर, MP में यहीं मिले कोरोना के ज्यादा मरीज

Corona Effect : ट्रकों की आवाजाही रोकने पर भड़के MP के मुख्य सचिव,दी ये हिदायत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 2:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर