होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /दिग्विजय के चुनाव लड़ने को लेकर सिंधिया ने कमलनाथ का किया समर्थन

दिग्विजय के चुनाव लड़ने को लेकर सिंधिया ने कमलनाथ का किया समर्थन

दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)

दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बारे में बयान दिया था कि दिग्विजय सिंह कहां से चुनाव लड़ना चाह ...अधिक पढ़ें

    काग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी बयान सामने आया है. उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ के उस बयान का समर्थन किया है जिसमें कमलनाथ ने कहा था कि दिग्विजय किसी चुनौती वाली सीट से चुनाव लड़ें.

    दरअसल, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बारे में बयान दिया था कि दिग्विजय सिंह कहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं ये वे खुद तय करेंगे. कमलनाथ ने कहा, 'जो चार- पांच सीटें कड़ी चुनौती वाली हैं, जहां से कांग्रेस पिछले 30-35 सालों से हारती आई है, दिग्विजय सिंह से मेरा आग्रह है कि वे वहां से लड़ें.'

    यह पढ़ें- 'जिन सीटों पर 30-35 साल से कांग्रेस हार रही है वहां से लड़ें दिग्विजय सिंह'

    वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना सीट के बारे में कहा कि मैं कहां से लडूंगा ये कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ही तय करेंगे. सिंधिया ने यह भी कहा कि मैं कहीं से लडूं प्राथमिकता सम्पूर्ण मध्य प्रदेश ही है.

    इसके अलावा मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में राजनीति में खुद 40 साल बिताने के बाद पुत्र नकुलनाथ पर जिम्मेदारी डालने की बात भी कही थी. छिंदवाड़ा से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ के चुनाव लड़ने की चर्चा चल रही है.

    यह पढ़ें- विधानसभा चुनाव में हारीं मंत्री ने पेश की लोकसभा टिकट के लिए दावेदारी!

    Tags: Digvijay singh, Jyotiraditya Madhavrao Scindia, Kamal nath, Lok Sabha Election 2019, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें