दिग्विजय के चुनाव लड़ने को लेकर सिंधिया ने कमलनाथ का किया समर्थन

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बारे में बयान दिया था कि दिग्विजय सिंह कहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं ये वे खुद तय करेंगे

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 17, 2019, 11:36 AM IST
दिग्विजय के चुनाव लड़ने को लेकर सिंधिया ने कमलनाथ का किया समर्थन
दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)
Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 17, 2019, 11:36 AM IST
काग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी बयान सामने आया है. उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ के उस बयान का समर्थन किया है जिसमें कमलनाथ ने कहा था कि दिग्विजय किसी चुनौती वाली सीट से चुनाव लड़ें.

दरअसल, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बारे में बयान दिया था कि दिग्विजय सिंह कहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं ये वे खुद तय करेंगे. कमलनाथ ने कहा, 'जो चार- पांच सीटें कड़ी चुनौती वाली हैं, जहां से कांग्रेस पिछले 30-35 सालों से हारती आई है, दिग्विजय सिंह से मेरा आग्रह है कि वे वहां से लड़ें.'

यह पढ़ें- 'जिन सीटों पर 30-35 साल से कांग्रेस हार रही है वहां से लड़ें दिग्विजय सिंह'



वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना सीट के बारे में कहा कि मैं कहां से लडूंगा ये कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ही तय करेंगे. सिंधिया ने यह भी कहा कि मैं कहीं से लडूं प्राथमिकता सम्पूर्ण मध्य प्रदेश ही है.

इसके अलावा मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में राजनीति में खुद 40 साल बिताने के बाद पुत्र नकुलनाथ पर जिम्मेदारी डालने की बात भी कही थी. छिंदवाड़ा से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ के चुनाव लड़ने की चर्चा चल रही है.

यह पढ़ें- विधानसभा चुनाव में हारीं मंत्री ने पेश की लोकसभा टिकट के लिए दावेदारी!
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...