जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वज्र वाहन चालक से कहा- ऐसा मत करो भले ही...

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज लंच  वी डी शर्मा के साथ उनके घर पर किया.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज लंच वी डी शर्मा के साथ उनके घर पर किया.

Bhopal. भोपाल आये ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कहा-भोपाल मेरा अपना शहर है. इसलिए आता रहता हूं. बीजेपी (BJP) की नई कार्यसमिति के बारे में कहा पूरी पार्टी एक है. अपने समर्थकों को उसमें जगह दिये जाने पर सिंधिया ने सीएम शिवराज को धन्यवाद दिया.

  • Share this:

भोपाल. बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) आज भोपाल आए. एयरपोर्ट पर उनका स्वागत हुआ और उसके बाद उनका काफिला प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वी डी शर्मा के घर की तरफ बढ़ चला. लेकिन इसी दौरान एक रोचक वाकया हुआ.

ज्योतिरादित्य सिंधिया का काफिला तेज़ी से बढ़ा चला जा रहा था. उनके काफिले में शामिल वज्र वाहन कुछ ज़्यादा ही जल्दी में था. वो तेजी से दौड़े जा रहा था. इस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया की नज़र पड़ गयी.काफिला जैसे ही शर्मा के घर पर रुका वो गाड़ी से उतरे और फौरन वज्र वाहन की और बढ़े. सिंधिया ने वज्र वाहन के चालक को बुलाया. फिर उससे कहा तुम्हारे साथ गाड़ी में कई लोग बैठे हैं. गाड़ी सावधानी से चलाया करो. ऐसा मत करो भले 5 मिनट लेट हो जाएं.

शिवराज को धन्यवाद

भोपाल आये ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा-भोपाल मेरा अपना शहर है. इसलिए आता रहता हूं. बीजेपी की नई कार्यसमिति के बारे में कहा पूरी पार्टी एक है. अपने समर्थकों को उसमें जगह दिये जाने पर सिंधिया ने सीएम शिवराज को धन्यवाद दिया. साथ ही ये भी कहा कि सरकार की नीतियों के कारण ही इतनी जल्दी कोरोना पर नियंत्रण पाया जा सका.


लंच और डिनर

ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वी डी शर्मा से मिलने उनके घर गए. लंच वहीं किया. अपने भोपाल प्रवास के दौरान उनका सीएम शिवराज, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा सहित संगठन महामंत्री सुहास भगत, मंत्री भूपेंद्र सिंह और गोपाल भार्गव से भी मुलाकात का कार्यक्रम है. सिंधिया संघ कार्यालय समिधा भी जाएंगे. डिनर वो गोपाल भार्गव के साथ करेंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज