• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया आज पहुंचेंगे भोपाल, राज्यसभा के लिए भर सकते हैं पर्चा

ज्योतिरादित्य सिंधिया आज पहुंचेंगे भोपाल, राज्यसभा के लिए भर सकते हैं पर्चा

सिंधिया ने बुधवार को बीजेपी ज्वाइन की है. (फाइल फोटो)

सिंधिया ने बुधवार को बीजेपी ज्वाइन की है. (फाइल फोटो)

बीजेपी में शामिल होने के बाद वे गुरुवार को भोपाल (Bhopal) पहुंचेंगे. वे गुरुवार को राज्यसभा (Rajya Sabha Nomination) के लिए नामांकन दाखिल कर सकते हैं.

  • Share this:
    भोपाल. पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी (BJP) में शामिल हो चुके हैं. बीजेपी में शामिल होने के बाद वे गुरुवार को भोपाल (Bhopal) पहुंचेंगे. खबर है कि सिंधिया गुरुवार को ही राज्यसभा (Rajya Sabha Nomination) के लिए नामांकन दाखिल कर सकते हैं. सिंधिया के समर्थकों ने 'महाराज' के भव्य स्वागत की तैयारी की है. जानकारी मिल रही है कि सिंधिया गुरुवार शाम 4 बजे पहुंचेंगे. भाषा की खबर के अनुसार, इस दौरान सिंधिया खेमे के जिन 19 विधायकों ने बेंगलुरू से अपने त्यागपत्र दिए हैं, वे भी गुरुवार को यहां पहुंचेंगे.

    सिंधिया के समर्थक पंकज चतुर्वेदी ने यह जानकारी दी. चतुर्वेदी ने बताया कि सिंधिया गुरुवार शाम 4 बजे यहां पहुंचेंगे. सिंधिया के करीबी सूत्रों ने बताया कि सिंधिया के यहां आने के बाद हवाई अड्डे पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा. इसके बाद सिंधिया राज्यसभा के लिए नामांकन पत्र दाखिल कर सकते हैं.

    बीजेपी में हो चुके हैं शामिल
    बता दें कि कांग्रेस से नाराज चल रहे ग्वालियर राजघराने के सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. सिंधिया ने बीजेपी मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली.

    राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी
    इधर, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पहली बार अपनी चुप्‍पी तोड़ी है. राहुल ने मीडिया से कहा कि ज्योतिरादित्‍य अकेले ऐसे मित्र हैं, जो कभी भी उनके घर पर आ सकते हैं. राहुल ने कहा कि वो पहले भी आ सकते थे. उन्‍होंने कहा कि ज्‍योतिरादित्‍य और मैं साथ में पढ़े हैं. वह मेरे ऐसे अकेले मित्र हैं जो कभी भी घर आ सकते हैं.

    पीएम पर भी साधा निशाना
    इससे पहले राहुल गांधी ने बुधवार को पीएम मोदी पर निर्वाचित सरकार को हटाने के लिए साजिश रचने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का तेल की कीमतों में आई गिरावट पर ध्यान नहीं गया.

    ये भी पढ़ें: 

    सिंधिया पर बोले राहुल- इकलौते ऐसे दोस्त जो कभी भी घर आ सकते थे

    ये हैं भारतीय राजनीति में शाही परिवार के कुछ असरदार चेहरे


    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज