लाइव टीवी

Status बदलने पर मची हलचल तो 'Public servant' ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी ये सफाई...

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 25, 2019, 4:56 PM IST
Status बदलने पर मची हलचल तो 'Public servant' ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी ये सफाई...
Status बदलने पर' ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान

ट्विटर स्टेटस (twitter status) बदलने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) के हवाले से ख़बर आयी कि मैंने जनता के सुझाव पर अपना स्टेटस बदला है. इस संबंध में हो रही बाक़ी बातों का कोई आधार नहीं है.

  • Share this:
भोपाल. ट्विटर (twitter status) पर स्टेटस बदलने के बाद ज़ोरदार सियासी हलचल शुरू हुई तो कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने सफाई देने में देर नहीं की. सिंधिया ने कहा, 'मैंने जनता की राय के आधार पर अपने स्टेटस में बदलाव किया है. बाकी सारी बातें बेबुनियाद हैं.'




ट्विटर स्टेटस बदलने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया के हवाले से ख़बर आयी कि मैंने जनता के सुझाव पर अपना स्टेटस बदला है. इस संबंध में हो रही बाक़ी बातों का कोई आधार नहीं है.

स्टेटस में बदलाव
कांग्रेस नेता और पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया  ट्विटर में अपना स्टेटस बदलने के कारण सुर्ख़ियों में हैं. उन्होंने मध्य प्रदेश की राजनीति में महाराज के नाम से संबोधित किए जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अचानक अपने नाम के साथ public servant और cricket enthusiast लिखा है. जबकि पहले पूर्व सांसद गुना, पूर्व केंद्रीय मंत्री-ऊर्जा-वाणिज्य और उद्योग लिखा था.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने  ट्विटर पर अपना स्टेटस क्या बदला, यहां से वहां तक हलचल मच गई. बीजेपी ने उनकी राजनैतिक स्थिति पर तंज कसा तो कांग्रेस ने शिवराज सिंह का स्टेटस याद दिलाने में देर नहीं की. कांग्रेस नेताओं ने कहा, 'ट्वीटर पर अपना स्टेटस बदलना किसी का भी व्यक्तिगत अधिकार है, इसमें इतना शोर मचाने की क्या ज़रूरत!'

बीजेपी ने कसा तंज
स्टेटस बदलते ही बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'लंबे समय से ज्योतिरादित्य सिंधिया की कांग्रेस में उपेक्षा हो रही है.' सिंधिया के बीजेपी में आने की अटकलों पर उन्होंने कहा, 'मेरी जानकारी में ऐसी कोई बात नहीं है.'
केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते बोले, 'ये सब जानते हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया खुद को क्या मानते हैं. सिंधिया एक राजघराने के व्यक्ति हैं. जहां व्यक्ति जन्म लेता है उसके आचार विचार नहीं बदलते.' Bjp में आने की अटकलों पर कुलस्ते ने कहा, 'Bjp का दरवाजा हमेशा खुला है, हम सबका स्वागत करते हैं.'

“हर जनप्रतिनिधि “जनसेवक” ही होता है : कांग्रेस
बीजेपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर अकाउंट पर अपना स्टेटस बदलने पर छींटाकशी शुरू की तो कांग्रेस भी हमलावर हो गई. कांग्रेस ने बीजेपी को शिवराज सिंह के स्टेटस की याद दिलाई. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया, " जनसेवक " लिखे जाने पर सवाल उठाने वाले भाजपाई यह सच भी जान ले कि कुछ दिन पूर्व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी  ट्विटर प्रोफ़ाइल में बदलाव कर लिखा था “ The common man of MP “हर जनप्रतिनिधि “जनसेवक” ही होता है.

ये उनका अधिकार
उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि सबका अपना अधिकार होता है. ये ज्योतिरादित्य का व्यक्तिगत मामला है. इस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता.
महेंद्र सिंह सिसौदिया ने कहा कि वे एक जननेता हैं और यही हमेशा कहते रहे हैं. सिंधिया जनता की सेवा करते हैं तो अगर उन्होंने स्टेटस बदला है तो बहुत अच्छी बात है.

ये भी पढ़ें-

ज्योतिरादित्य ने बदला Twitter स्टेटस, कांग्रेस नेता की जगह लिखा पब्लिक सर्वेंट
ज्योतिरादित्य पर बीजेपी ने कसा तंज तो कांग्रेस ने याद दिलाया शिवराज का Status

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 1:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...