Home /News /madhya-pradesh /

कैलाश विजयवर्गीय का तंज- एमपी के मुख्यमंत्री हैं 'दिग्विजय नाथ सिंधिया'

कैलाश विजयवर्गीय का तंज- एमपी के मुख्यमंत्री हैं 'दिग्विजय नाथ सिंधिया'

File Photo- Kailash Vijayvargiya

File Photo- Kailash Vijayvargiya

विजयवर्गीय ने कहा कि दिल्ली में लोग पूछते हैं कि मध्यप्रदेश का सीएम कौन है और मैं जवाब देता हूं कि दिग्विजय नाथ सिंधिया हैं

बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय यूंं तो जब भी मीडिया से मुखातिब होते हैं कोई न कोई नया विवाद ही खड़ा होता है. पर इस बार उन्होंने मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन है, इसका पता नहीं है, आगे उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के सीएम 'दिग्विजय नाथ सिंधिया' हैं.

भोपाल में आयोजित बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि दिल्ली में लोग पूछते हैं कि मध्यप्रदेश का सीएम कौन है और मैं जवाब देता हूं कि दिग्विजय नाथ सिंधिया हैं, क्योंकि जो दिखता है उसे ही मुख्यमंत्री माना जाता है. कांग्रेस के कार्यकाल पर उन्होंने कहा कि इस सरकार की आयु रेखा टूटी हुई है, क्योंकि मैं राजनैतिक हस्त रेखा देखता हूं.

दिग्विजय पर एक निजी कॉलेज को लाभ पहुंचाने के मामले में कसा शिकंजा

महागठबंधन पर निशाना साधते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि पहले जो कुत्ते सरीखे लड़ते थे वे अब साथ हैं, क्योंकि उन्हें मोदी को हराना है. मैं पूछता हूं क्यों मोदी को हराना है. विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं से कहा कि साल 2019 का चुनाव सबसे महत्वपूर्ण है.

उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में मोदी जी और अमित शाह के नेतृत्व में पहले से ज्यादा सीटें मिलेगी. नेताओं के पार्टी छोड़ने पर विजयवर्गीय ने कहा कि किसी के जाने से कोई फर्क नही पड़ता. पार्टी को किसी के आने जाने से कोई नुकसान नहीं है. विधानसभा और लोकसभा की स्थितियां अलग होती हैं.

यह पढ़ें- कांग्रेस का पंचायत फॉर्मूला: अब कमेटी का चलेगा राज

Tags: BJP, Congress, Digvijay singh, Jyotiraditya Madhavrao Scindia, Kailash vijayvargiya, Kamal nath, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर