लाइव टीवी

कैलाश विजयवर्गीय बोले- कमलनाथ सरकार पावर एंजॉय कर रही है
Bhopal News in Hindi

Anurag Shrivastav | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 7, 2019, 2:15 PM IST
कैलाश विजयवर्गीय बोले- कमलनाथ सरकार पावर एंजॉय कर रही है
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा ममता बनर्जी को अपनी मनोदशा सुधारने के लिए डॉक्टरों की सलाह लेनी चाहिए.

पश्चिम बंगाल के हालात पर कैलाश विजयवर्गी ने कहा ममता बनर्जी सरकार में हमेशा से विपक्ष को कुचलने की कोशिश की गयी

  • Share this:
बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गी ने आरोप लगाया कि कमलनाथ सरकार के मंत्री और स्टाफ के लोग सत्ता को एंजॉय करने में जुटे हैं. सरकार को 5 साल चलने का भरोसा नहीं है इसलिए प्रदेश में तबादला उद्योग चल रहा है. सरकार पैसा बनाने में जुटी हुई है. उन्होंने कहा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपना मानसिक संतुलन खो बैठी हैं. उन्हें अपनी मनोदशा ठीक करने के लिए डॉक्टरों की सलाह लेना चाहिए.
पावर एंजॉय-कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कमलनाथ सरकार के मंत्री और स्टाफ पावर को एंजॉय कर रहे हैं. सरकार को भरोसा ही नहीं है कि वो अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा कर पाएगी. इसलिए सरकार पैसा कमाने में लगी है. मध्य प्रदेश में इन दिनों धन बटोरने का खेल चल रहा है. सरकार तबादला उद्योग चला रही है. तबादलों के जरिए प्रदेश में पावर का खेल चल रहा है.
ममता को सलाह-पश्चिम बंगाल के हालात पर कैलाश विजयवर्गी ने कहा ममता बनर्जी सरकार में हमेशा से विपक्ष को कुचलने की कोशिश की गयी. उन्होंने कहा टीएमसी कार्यकर्ताओं की मौत आपसी झगड़ों का नतीजा हैं.टीएमसी के गुंडाराज में उन्हीं के नेता और कार्यकर्ता शिकार हो रहे हैं.
विजयवर्गीय ने कहा ममता बनर्जी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है.ममता के शासन में पश्चिम बंगाल का भविष्य बर्बाद हो रहा है. उन्होंने ममता बनर्जी को सलाह दी कि अपनी मनोदशा ठीक करने के लिए डॉक्टरों की सलाह लें.



ये भी पढ़ें-पानी की भीषण किल्लत के बीच गृह विभाग ने किया पुलिस को सतर्क

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 7, 2019, 2:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading