लाइव टीवी

पहले बधाई फिर कमलनाथ का शिवराज पर हमला, कर्फ़्यू के नियमों को खुद सरकार ने तोड़ा ...
Bhopal News in Hindi

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 24, 2020, 4:43 PM IST
पहले बधाई फिर कमलनाथ का शिवराज पर हमला, कर्फ़्यू के नियमों को खुद सरकार ने तोड़ा ...
कमलनाथ ने शिवराज से पूछा-इतनी हड़बड़ी में क्यों बुलाया सत्र

कमलनाथ ने कहा-कोरोंना से बचाव के लिये यह दोहरे मापदंड क्यों ? जनता के लिये नियमों के पालन की सख़्ती और ख़ुद उल्लंघन पर उल्लंघन ?अभी तो एक दिन ही हुआ है, कहेंगे कुछ करेंगे कुछ.

  • Share this:

भोपाल.एक दिन पहले शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh) के सीएम पद की शपथ लेने के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ (kamalnath) ने उनकी तारीफ की थी. उन्हें बधाई भी दी थी. लेकिन 24 घंटे के अंदर ही कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. कमलनाथ ने विधानसभा सत्र बुलाए जाने पर सवाल खड़े किए. उनका आरोप है जब कर्फ़्यू लगा है, तो ऐसे में सरकार खुद के ही निर्णयों का उल्लंघन कर रही है.


शिवराज सरकार ने कर्फ़्यू किया उल्लंघन




पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज शिवराज की नई सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि

एक तरफ़ कोरोना वायरस से बचाव के लिए कर्फ़्यू जैसे निर्णय, वहीं दूसरी तरफ़ शिवराज सरकार ने ख़ुद के निर्णयों का उल्लंघन कर कर्फ़्यू में भी विधानसभा सभा का सत्र  बुलाया.ये निर्णय समझ से परे है. विश्वास मत हासिल करने के लिये समय था, आख़िर इतनी जल्दबाज़ी क्यों ? कोरोंना से बचाव के लिये यह दोहरे मापदंड क्यों ? जनता के लिये नियमों के पालन की सख़्ती और ख़ुद उल्लंघन पर उल्लंघन ?अभी तो एक दिन ही हुआ है, कहेंगे कुछ करेंगे कुछ.


एक दिन पहले की थी तारीफ

कमलनाथ शिवराज सिंह चौहान के शपथग्रहण समारोह में शामिल हुए थे. उन्होंने शिवराज की तारीफ भी की थी. कमलनाथ ने कहा था कि प्रदेश के नये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्पष्ट किया है कि कोरोना से बचाव उनकी पहली प्राथमिकता है. यह सही है कि आज के हालात में कोरोना के संक्रमण से प्रदेश की जनता की सुरक्षा के लिये कड़े कदम उठाये जाने की बेहद आवश्यकता है. कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये किये जा रहे है लॉकडाउन और अन्य निर्णयों से  छोटे-छोटे खुदरा व्यवसायियों , पान-चाय, ठेले- गुमटी वाले और रोज कमाकर अपना जीवन यापन करने वालो की आर्थिक क्षति को लेकर मैं बेहद चिंतित हूँ. मैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से अपील करता हूं कि उनके नुक़सान की भरपाई का इंतज़ाम नयी सरकार  प्राथमिकता से करे. उनके लिये तत्काल राहत पेकेज की घोषणा हो.


ये भी पढ़ें-


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 4:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर