कमलनाथ बोले-ध्यान रखें अफसर, 11 के बाद 12 दिसंबर भी आएगा

कमलनाथ ने पुलिस और चुनाव ड्यूटी में लगे अधिकारियों-कर्मचारियों को नसीहत दी कि पुलिस को वर्दी की इज़्ज़त रखना चाहिए. क्योंकि 11 तारीख़ के बाद 12 तारीख़ भी आएगी

Manoj Kumar Rathor | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 29, 2018, 5:44 PM IST
Manoj Kumar Rathor | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 29, 2018, 5:44 PM IST
मध्य प्रदेश में मतदान निपटने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने फिर सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों को चेताया है कि 11 के बाद 12 दिसंबर भी आएगा. उन्होंने कहा पुलिस को अपनी वर्दी की इज्ज़त रखना चाहिए.

मतदान के बाद अब दिग्गज अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा मतदान सोऔर बीजेपी दोनों शांति से निपट गए. दिग्विजय सिंह का भी दावा है कि प्रदेश में इस बार कांग्रेस कार्यकर्ता और जनता मिलकर सरकार बनाएंगे.

प्रदेश में मतदान का ट्रेंड देखने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कमलनाथ ने कहा कि मैंने पहले 140 सीट का कहा था, लेकिन मतदान प्रतिशत को देखते हुए लग रहा है कि परिणाम बढ़े हुए आएंगे.उन्होंने कहा प्रदेश की जनता ने वोट करके बीजेपी को कड़ा जवाब दिया है. पूरे प्रदेश से EVM में गड़बड़ी की शिकायतें आयीं,जिसके बाद कांग्रेस ने 150 शिकायतें चुनाव आयोग में कीं. कुछ इलाकों में दोबारा मतदान की मांग कांग्रेस ने की है. पीसीसी चीफ कमलनाथ ने इस बार के विधानसभा चुनाव को शिवराज V/S जनता का चुनाव बताया.

कमलनाथ ने पुलिस और चुनाव ड्यूटी में लगे अधिकारियों-कर्मचारियों को नसीहत दी कि पुलिस को वर्दी की इज़्ज़त रखना चाहिए. क्योंकि 11 तारीख़ के बाद 12 तारीख़ भी आएगी.कमलनाथ ने कहा ये चुनाव कमलनाथ वर्सेस शिवराज नहीं, बल्कि शिवराज वर्सेस जनता था.

कमलनाथ ने ईवीएम खराब होने होने वाले पोलिंग बूथ पर रि-पोलिंग कराने की मांग चुनाव आयोग से की है.कांग्रेस ने करीब डेढ़ सौ शिकायत चुनाव आयोग में की हैं. कमलनाथ ने कहा कि चुनाव और बीजेपी शांति से निपट गए. जहां 3 घंटे से ज्यादा मतदान रुका रहा, वहां रिपोलिंग की मांग की है. उन्होंने चुनाव में लगे 2 कर्मचारियों और एक मतदाता की मौत पर शोक जताया.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->
काउंटडाउन
काउंटडाउन 2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे
2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे