लाइव टीवी

किसान ऋण माफ नहीं करने पर कमलनाथ सरकार के मंत्री ने कही यह बात
Bhopal News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: February 14, 2020, 7:15 PM IST
किसान ऋण माफ नहीं करने पर कमलनाथ सरकार के मंत्री ने कही यह बात
कमलनाथ सरकार के सहकारिता, संसदीय कार्य और सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह ने किसान ऋण माफ नहीं करने के आरोपों पर सफाई दी है.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के सहकारिता, संसदीय कार्य और सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह (Govind Singh) ने किसान ऋण माफ नहीं करने के आरोपों पर शुक्रवार को सफाई दी है.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) और कांग्रेस में किसान ऋण माफी के मुद्दे पर अंतर्कलह खुलकर सामने आ गई है. प्रदेश के सहकारिता, संसदीय कार्य और सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह (Govind Singh) ने किसान ऋण माफ (Farmer Loan Waiver) नहीं करने के आरोपों पर शुक्रवार को सफाई दी है. उन्होंने कहा कि,  ‘राहुल गांधी ने कहा था कि सरकार बनाने के बाद हम 10 दिनों में 2 लाख रुपए तक के किसान ऋण माफ करेंगे, लेकिन हम नहीं कर सके. विपक्ष का कहना है कि हमने आपके साथ विश्वासघात किया है. मैं कहना चाहता हूं कि स्थिति कठिन है इसलिए ऋण माफ करने में देरी हो रही है.’


 सिंधिया ने सड़कों पर उतरने की बात कही
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया की पार्टी से नाराजगी थमती नहीं दिख रही है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन पर गुरुवार को सिंधिया ने तल्ख टिप्पणी की थी लेकिन शुक्रवार को उन्होंने अपनी ही मध्य प्रदेश सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरने की बात कर दी.

 न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार गुरुवार को यहां एक कार्यक्रम में सिंधिया ने चुनावी मेनिफेस्टो में किए गए वादे को धार्मिक वाक्य मानने की बात कही. लगे हाथों उन्होंने सरकार द्वारा मांगें पूरी नहीं होने की स्थिति में जनता के साथ सड़कों पर उतरने की भी चेतावनी दे दी थी.

ये भी पढ़ें - 

Match Fixing: संजीव चावला ने पुलिस हिरासत को बताया गलत, हाईकोर्ट में दी चुनौती

अब पर्सनल यूज के लिए भी बुक कर सकते हैं मेट्रो, इतना होगा किराया 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 6:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर