कमलनाथ सरकार ने केंद्र से मांगा ओडिशा कैडर का IPS अफसर

Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 11, 2019, 7:22 PM IST
कमलनाथ सरकार ने केंद्र से मांगा ओडिशा कैडर का IPS अफसर
कमलनाथ(फाइल फोटो)
Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 11, 2019, 7:22 PM IST
मध्य प्रदेश सरकार ने IPS अफसर यतीन्द्र कोयल की सेवाएं एमपी को देने की मांग की है. राज्य सरकार ने इस संबंध में केंद्र सरकार को पत्र लिखा है. यतीन्द्र कोयल ओडिशा कैडर के IPS अफसर हैं.

यतीन्द्र कोयल को प्रतिनियुक्ति पर मध्य प्रदेश बुलाने की नोटशीट पर गृह मंत्री बाला बच्चन ने साइन कर दिए हैं. नोटशीट केंद्र को भेज दी गयी है. यतीन्द्र कोयल 2000 बैच के IPS अफसर हैं. वो मूल रूप से मध्य प्रदेश के निवासी हैं लेकिन कैडर ओडिशा है. फिलहाल वो ओडिशा सरकार में आईजी क्राइम ब्रांच स्पेशल टास्क फोर्स है. कोयल सीएम कमलनाथ की पसंद बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें -दो सीनियर IAS अफसर प्रतिनियुक्ति पर भेजे जाएंगे, सीएम ने फाइल पर किए दस्तख़त

ये भी पढ़ें -OPINION : बड़े बे-आबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले,क्या एमपी में शिवराज युग का अंत हुआ...?

मध्य प्रदेश में सरकार बदलने के बाद अफसरों की जमावट भी धीरे-धीरे बदल रही है. पुराने अफसर इधर से उधऱ किए जा रहे हैं और पसंदीदा और भरोसे मंद अफसर पास बुलाए जा रहे हैं. गुरुवार को ही सरकार ने प्रदेश के दो सीनियर आईएएस अफसर एसीएस राधेश्याम जुलानिया और पीएस विवेक अग्रवाल को प्रदेश से बाहर प्रतिनियुक्त पर भेजने की तैयारी की. सीएम कमलनाथ ने फाइल पर साइन किए औऱ अब केंद्र की मंज़ूरी का इंतज़ार किया जा रहा है.विवेक अग्रवाल फिलहाल पीएचई विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेट्री हैं और राधेश्याम जुलानिया जल संसाधन विभाग के एसीएस हैं.
LIVE


Loading...


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर