• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • कमलनाथ के मंत्री ने कहा-पर्दे के पीछे से दिग्‍विजय सिंह चला रहे हैं सरकार

कमलनाथ के मंत्री ने कहा-पर्दे के पीछे से दिग्‍विजय सिंह चला रहे हैं सरकार

उमंग सिंघार  के बयान से कांग्रेस में खलबली है

उमंग सिंघार के बयान से कांग्रेस में खलबली है

मध्य प्रदेश में वरिष्ठ नेताओं की दखलंदाजी से कमलनाथ सरकार के मंत्री परेशान हैं.दिग्विजय सिंह के सरकार में बढ़ते दख़ल की वजह से मंत्री खुलकर उनके ख़िलाफ बोलने लगे हैं

  • Share this:
मध्य प्रदेश सरकार (madhya pradesh)में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पीसीसी चीफ (pcc chief)पद पर नयी नियुक्ति के लिए खींचतान चल ही रही है कि अब कमलनाथ (kamalnath)के मंत्री  सरकार में बाहरी दख़लंदाजी पर बयान देने लगे हैं. वन मंत्री उमंग सिंघार ने कह दिया कि पर्दे के पीछे से सरकार तो दिग्विजय सिंह (digvijay singh)ही चला रहे हैं.

मध्य प्रदेश में वरिष्ठ नेताओं की दखलंदाजी से कमलनाथ सरकार के मंत्री परेशान हैं.दिग्विजय सिंह के सरकार में बढ़ते दख़ल की वजह से मंत्री खुलकर उनके ख़िलाफ बोलने लगे हैं.वन मंत्री उमंग सिंघार के इस हालिया बयान से कांग्रेस में हड़कंप मच गया है.

दिग्विजय से ख़फ़ा महाराज समर्थक
धार में गणेश प्रतिमा के वितरण के दौरान वन मंत्री उमंग सिंघार ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने दिग्विजय सिंह के मंत्रियों को चिट्ठी भेजने जाने का विरोध किया है. सिंघार ने कहा कि दिग्विजय सिंह जी पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे हैं.उन्हें पत्र लिखने की क्या ज़रूरत है. सिंघार के बयान के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.दरअसल वो सिंधिया खेमे से आते हैं. पीसीसी चीफ के लिए समर्थक अपने महाराज के को लेकर पहले ही लामबंद हैं. अब दिग्विजय सिंह की सक्रियता उन्हें अखर रही है.

कमलनाथ सरकार में कितने मुख्यमंत्री?
मध्य प्रदेश में सरकार कौन चला रहा है और कौन नहीं?पर्दे के पीछे से सरकार चलाने के क्या मायने हैं?क्या अलग-अलग नेता अपने स्तर पर सरकार को चला रहे हैं या फिर कांग्रेस में गुटबाज़ी चरम पर है.ऐसे कई सवाल हैं? उमंग सिंगार के बयान से लग रहा है कि कमलनाथ सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.इससे पहले भी सिंधिया गुट के एक मंत्री की मंत्रालय में कैबिनेट बैठक के दौरान सीएम कमलनाथ से तू-तू मैं-मैं हुई थी.

बीजेपी ने दिग्गी पर वसूली का लगाया आरोप
कांग्रेस प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता का कहना है कि सबको काम करने का अधिकार है.दिग्विजय सिंह भी वरिष्ठ नेता होने के नाते अपना काम कर रहे हैं.बीजेपी ने उमंग सिंगार के बयान पर तंज कसा है.बीजेपी प्रवक्ता हितेष वाजपेयी का कहना है एक तरफ मुख्यमंत्री कमलनाथ अपनों की गिरफ्तारी के कारण व्यस्त हैं, तो दूसरी तरफ दिग्विजय सिंह वसूली अभियान चला रहे हैं.

ये भी पढ़ें-ई टेंडर घोटाला: अभी नहीं मिले नरोत्तम मिश्रा के ख़िलाफ सबूत


पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन