होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

कमलनाथ ने ली चुटकी, लक्ष्मण सिंह से बोले- अगर दिग्विजय सिंह पर किताब लिखी होती तो बेस्टसेलर होती

कमलनाथ ने ली चुटकी, लक्ष्मण सिंह से बोले- अगर दिग्विजय सिंह पर किताब लिखी होती तो बेस्टसेलर होती

कमलनाथ ने दिग्विजय पर ली चुटकी, लक्ष्मण सिंह से कहा, यदि दिग्विजय सिंह पर लिखते किताब तो बेस्टसेलर होती.

कमलनाथ ने दिग्विजय पर ली चुटकी, लक्ष्मण सिंह से कहा, यदि दिग्विजय सिंह पर लिखते किताब तो बेस्टसेलर होती.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह के बहाने दिग्विजय सिंह पर चुटकी ली है. अपने सरकारी निवास पर कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह की पर्यावरण पर लिखी किताब के विमोचन के मौके पर कमलनाथ ने लक्ष्मण सिंह से कहा-'यदि आपने दिग्विजय सिंह पर किताब लिखी होती तो वह बेस्टसेलर होती.'

अधिक पढ़ें ...
भोपाल. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) ने कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह (Laxman Singh) के बहाने दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर चुटकी ली है. अपने सरकारी निवास पर कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह की पर्यावरण पर लिखी किताब के विमोचन के मौके पर कमलनाथ ने लक्ष्मण सिंह से कहा कि यदि आपने दिग्विजय सिंह पर किताब लिखी होती तो वह बेस्टसेलर होती. कमलनाथ ने कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह के किताब के विमोचन के मौके पर यह चुटकी ली.

कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह के साथ लक्ष्मण सिंह की पर्यावरण पर लिखी किताब का विमोचन किया. इस मौके पर दिग्विजय सिंह मौन रहे. कमलनाथ ने कहा कि पर्यावरण मेरा पसंदीदा विषय है. मैं खुद पर्यावरण मंत्री रह चुका हूं. इसलिए अहमियत जानता हूं. प्रदेश में मुख्यमंत्री रहते हुए कम समय में ही पर्यावरण संरक्षण को लेकर योजनाएं बनाई थीं. अगली बार सरकार आने पर इन योजनाओं को क्रियान्वित किया जाएगा.

बक्सवाहा के जंगल की कटाई चिंताजनक: दिग्विजय

लक्ष्मण सिंह के किताब के विमोचन के मौके पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि बक्सवाहा जंगल की कटाई हो रही है. पर्यावरण के नजरिए से यह चिंताजनक है. जब मैं मुख्यमंत्री था तब मैंने यह जानकारी निकाली थी कि प्रदेश में कितनी नदियां और तालाब सूख गए हैं. इन्हें फिर से जीवित करने की जरूरत है. दिग्विजय सिंह ने कहा अगली बार सरकार आने पर स्थित पर गंभीरता से काम किया जाएगा.

किताब पर क्या बोले दिग्विजय सिंह

वहीं, कमलनाथ के लक्ष्मण सिंह की किताब के विमोचन के साथ दिग्विजय सिंह पर किताब लिखने की चुटकी पर दिग्विजय सिंह ने मीडिया से कहा कि इस का जवाब लक्ष्मण सिंह से लेना चाहिए कि वह क्या किताब लिखेंगे और यदि आप लोग पढ़ेंगे तो वह ज्यादा बिकेगी. बहरहाल अपने बयानों के जरिए विपक्ष के साथ खुद की पार्टी को मुश्किलों में डालने वाले दिग्विजय सिंह पर कमलनाथ की चुटकी अब राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय बन गई है.

Tags: Bhopal news, Digvijay singh, Environment book, Kamal nath, Laxman Singh, Madhya pradesh news, कमलनाथ

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर