पीएम मोदी ने लिया राजीव गांधी का नाम तो सीएम ने दिया ये जवाब
Bhopal News in Hindi

पीएम मोदी ने लिया राजीव गांधी का नाम तो सीएम ने दिया ये जवाब
फाइल फोटो

कमलनाथ ने ट्वीट में लिखा- मोदी जी आपने तो आपकी पार्टी को टू मैन पार्टी बना दिया है.स्व.अटलजी से लेकर आडवाणी जी, मुरली मनोहर जोशी जी जैसे संस्थापक सदस्यों को या तो भुला दिया है या घर बैठा दिया है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव की जंग में पीएम मोदी के पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी का नाम लिए जाने पर सीएम कमलनाथ ने जवाब दिया है. कमलनाथ ने ट्वीट कर पीएम मोदी को कांग्रेस में शहादत की लंबी परंपरा याद दिलायी है. साथ ही पूछा है कि क्या आप अपनी पार्टी में एक भी ऐसे नेता का नाम बता सकते हैं जिसने देश के लिए शहादत दी हो.

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट में लिखा है, मोदी जी,स्व.राजीव गांधी जी ने देश के लिये शहादत दी है.देश के विकास और प्रगति में उनका उल्लेखनीय योगदान है.हम हमेशा उनके नाम और कार्यों के आधार पर ही चुनाव लड़ते हैं. लेकिन क्या आपकी पार्टी में एक भी ऐसा नेता है जिसने देश के लिए शहादत दी हो,जिसके नाम पर आपकी पार्टी चुनाव लड़ सकती हो?
कमलनाथ ने अगला ट्वीट किया,मोदी जी हमारी पार्टी आज भी सारे दिवंगत और वरिष्ठ नेताओं का सम्मान करती है.हमने उन्हें कभी भुलाया नहीं.लेकिन आपने तो आपकी पार्टी को टू मैन पार्टी बना दिया है.स्व.अटलजी से लेकर आडवाणी जी, मुरली मनोहर जोशी जी जैसे संस्थापक सदस्यों को या तो भुला दिया है या घर बैठा दिया है.

ये भी पढ़ें-सीएम रहते 13 साल कभी नहीं गए जिस शहर, आज वहां क्यों जा रहे हैं शिवराज सिंह चौहान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज