• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • दिल्ली में सोनिया गांधी से मिलेंगे कमलनाथ तो कांग्रेस के बागी MLA सिंधिया से करेंगे मुलाकात

दिल्ली में सोनिया गांधी से मिलेंगे कमलनाथ तो कांग्रेस के बागी MLA सिंधिया से करेंगे मुलाकात

दिल्ली में आज सोनिया गांधी से कमलनाथ और कांग्रेस के बागी एमएलए सिंधिया से मिलेंगे (File Photo)

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के कार्यकारी मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) आज दिल्ली जा रहे हैं. वे भोपाल से 11:30 बजे सुबह दिल्ली के लिए रवाना होंगे. कमलनाथ कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात करेंगे. वहीं बेंगलुरु में रूके कांग्रेस (Congress) के पूर्व बागी एमएलए दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं. ये बागी विधायक दिल्ली में ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया (Jyotiraditya Madhavrao Scindia) से मुलाकात करेंगे.

यह उम्मीद जताई जा रही है कि कमलनाथ और सोनिया गांधी की मुलाकात में प्रदेश के ताजे सियासी घटनाक्रमों को लेकर चर्चा हो सकती है. दोनों के बीच कांग्रेस पार्टी के नेताओं की भूमिका को लेकर चर्चा हो सकती है.

कांग्रेस के बागी विधायक 10 दिनों से बेंगलुरु में रूके हुए थे

गौरतलब है कि कांग्रेस के बागी विधायक बीत 10 दिनों से बेंगलुरु में रूके हुए थे. पूर्व विधायक सिंधिया से मुलाकात के बाद अपने क्षेत्र में लौटेंगे.

बीजेपी को 15 साल मिले थे

कमलनाथ ने शुक्रवार को इस्तीफा देने से पहले कहा कि, 'राज्य में बीजेपी को 15 साल मिले थे. मुझे अब तक सिर्फ 15 महीने मिले हैं. ढाई महीने लोकसभा चुनाव और आचार संहिता में गुजरे. इन 15 महीनों मे राज्य का हर नागरिक गवाह है कि मैंने राज्य के लिए कितना काम किया, लेकिन बीजेपी को ये काम रास नहीं आए और उसने हमारे खिलाफ लगातार काम किया.'

ये भी पढ़ें: MP Politics: मध्य प्रदेश के नहीं रहे नाथ, 'कमल' से मिले शिवराज

खत्म नहीं हुए हैं कमलनाथ के मौके, अब भी सज सकता है ताज, बस करना होगा ये काम

कांग्रेस के मंत्री ने कहा- BJP सत्ता की भूखी है, जनता उपचुनाव में जवाब देगी

MP के मंत्री तरुण भनोट ने कहा- BJP का यह डांस प्रजातंत्र को खत्म करने का है

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज