अब कमलनाथ के मंत्री बोले- है कोई माई का लाल...हम बीजेपी के 3 टुकड़े कर देंगे

इससे पहले मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा था, अगर डॉग स्क्वाड को कुत्ता बोलेने वाली बीजेपी व्यंग्य करती है तो करती रहे, उनकी मानसिकता कुत्ते जैसी है कोई क्या कर सकता है

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 17, 2019, 12:23 PM IST
अब कमलनाथ के मंत्री बोले- है कोई माई का लाल...हम बीजेपी के 3 टुकड़े कर देंगे
आरिफ अकील
Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 17, 2019, 12:23 PM IST
मध्य प्रदेश में 'माननीयों' के बिगड़े बोल लगातार सुनाई पड़ रहे हैं. आज कमलनाथ सरकार के मंत्री ने सीधे-सीधे बीजेपी को धमकी दे दी. उन्होंने कहा कोई माई का लाल हमारी सरकार को नहीं गिरा सकता, वरना हम भी देख लेंगे.
कमलनाथ सरकार के सीनियर कैबिनेट मेंबर आरिफ अकील ने सरकार गिराने की धमकी देने वालों को चेता दिया. उन्होंने बीजेपी पर सीधा हमला बोला. अकील ने कहा कोई, कमलनाथ सरकार को तोड़ने की कोशिश करके तो देखे, हम बीजेपी के तीन टुकड़े कर देंगे. उन्होंने आगे कहा-कोई माई का लाल कमलनाथ सरकार को नहीं गिरा सकता.
आरिफ अकील अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने बीजेपी को नसीहत दी कि वो ​ मध्य प्रदेश में पहले खुद को तो संभाल ले.
सज्जन वर्मा ने कही थी ये बात

इससे पहले सोमवार को झाबुआ में कमलनाथ सरकार के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने आपत्तिजनक बयान दिया था. उन्होंने डॉग स्क्वाड के तबादलों कहा था कि पशु से कोई क्या दुश्मनी निकलेगा फिर भी अगर डॉग स्क्वाड को कुत्ता बोलेने वाली बीजेपी व्यंग्य करती है तो करती रहे, उनकी मानसिकता कुत्ते जैसी है कोई क्या कर सकता है.दरअसल डॉग स्क्वाड के तबादलों को लेकर बीजेपी ने तंज कसा था. इस पर वर्मा ने इस तरह जवाब दिया था.

ये भी पढ़ें-कमलनाथ सरकार ने करगिल युद्ध को कोर्स से हटाया

CM कमलनाथ को बम से उड़ाने की धमकी,bjp कार्यकर्ता पर आरोप
Loading...


  • LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 2:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...