कमलनाथ के मंत्री की चेतावनी-MP को प.बंगाल ना बनाएं 'विजयवर्गीय'

मंत्री पीसी शर्मा ने कहा-मैं सैल्यूट करता हूं न्यायालय को और सैल्यूट करता

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 28, 2019, 2:57 PM IST
कमलनाथ के मंत्री की चेतावनी-MP को प.बंगाल ना बनाएं 'विजयवर्गीय'
सज्जन सिंह वर्मा
Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 28, 2019, 2:57 PM IST
इंदौर-तीन से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के सैल्यूट वाले पोस्टर लगाने पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. कमलनाथ सरकार के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कैलाश विजयवर्गीय और समर्थकों के लिए गिरोह शब्द का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा ये गिरोह तालिबानी संस्कृति फैला रहा है, लेकिन ये पश्चिम बंगाल नहीं है. शांति के टापू मध्य प्रदेश में हम ऐसा नहीं होने देंगे.
नगर निगम अफसर को बैट से पीटने के बाद आज पूरे इंदौर शहर में आकाश विजयवर्गीय के पोस्टर लगे नजर आए. समर्थकों ने उसमें उन्हें सैल्यूट किया था. नगर निगम ने फौरन ही पोस्टर हटवा दिए . कांग्रेस ने इस पर कहा मध्यप्रदेश जैसे शांति वाले प्रदेश में भाजपा अशांति फैला रही है. मंत्री सज्जन सिंह वर्मा यहां तक कह गए कि कैलाश विजयवर्गीय का गिरोह औऱ पूरा परिवार मप्र में तालिबानी संस्कृति का प्रयोग करने में लगा हुआ है.
सज्जन सिंह ने कहा-पश्चिम बंगाल में कैलाश विजयवर्गीय के होते हुए बीजेपी ने जिस तरह अराजकता फैलाई.वही मध्य प्रदेश में भी किया जा रहा है. लेकिन इस तरह के घृणित काम हम मप्र में नहीं होने देंगे. मप्र में कांग्रेस मजबूत स्थिति में है.मप्र में ये सब नहीं चलने वाला है.आकाश विजयवर्गीय को चाहे सैल्यूट करें या तोंपों की सलामी दें,जो अपराधी है वो सलाखों के पीछे रहेगा.
पुलिस को सैल्यूट- आकाश विजवयर्गीय के सैल्यूट वाले पोस्टर पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा-मैं सैल्यूट करता हूं न्यायालय को और सैल्यूट करता हूं इंदौर की पुलिस को जिसने ग़लत काम करने पर इतने प्रभावशाली नेता के बेटे पर भी कार्रवाई कर दी.

ये भी पढ़ें-राहुल के पत्र के बाद तन्‍खा ने छोड़ा पद, अब किसकी बारी?

  • आकाश विजयवर्गीय की ज़मानत याचिका पर कल होगी सुनवाई

  • Loading...



First published: June 28, 2019, 2:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...