कोरोना जागरूकता के शिवराज सरकार के आदेश पर बोले कमलनाथ- क्या सायरन बजाने की नौटंकी से दूर होगा कोरोना?

एमपी में कोरोना जागरूकता के लिए सायरन बजाने के आदेश को कमलनाथ ने शिवराज सरकार की नौटंकी करार दिया है.

एमपी में कोरोना जागरूकता के लिए सायरन बजाने के आदेश को कमलनाथ ने शिवराज सरकार की नौटंकी करार दिया है.

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने जागरूकता अभियान के तहत सायरन बजाने का आदेश दिया है. मुख्य विपक्षी पार्टी के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इसे भाजपा सरकार की नौटंकी करार दिया है.

  • Share this:
भोपाल. कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने को लेकर लोगों से मास्क पहनने की अपील की जा रही है. मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने इसके लिए प्रदेशभर में 2 मिनट तक सायरन बजाने का आदेश दिया है. राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस, इस आदेश को लेकर हमला कर रही है. एमपी में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच कांग्रेस ने भाजपा सरकार के इस आदेश को नौटंकी करार दिया है. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा है कि भाजपा सिर्फ नौटंकी करती है, जनता इससे थक चुकी है. उन्होंने सवाल किया कि क्या थाली पीटने या सायरन बजाने से कोरोना दूर होगा?

कोरोना जागरूकता को लेकर सायरन बजाने के आदेश पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि यह तो सिर्फ भाजपा की नाटक-नौटंकी है. कभी थाली बजाओ तो कभी सायरन बजाओ तो कभी चिल्लाओ..., इस नाटक-नौटंकी से जनता थकी हुई है. मध्य प्रदेश की जनता बहुत समझदार है, लेकिन क्या इस नौटंकी से कोविड दूर होगा? लोगों में प्रेरणा आए कि लोग मास्क पहनें, सावधानी बरतें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, तभी कुछ होगा. थाली और सायरन बजाने से कोरोना नहीं जाने वाला है.

Youtube Video

हर चीज में सेलिब्रेशन करती है भाजपा

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज