Assembly Banner 2021

CM कमलनाथ के मंत्री ने इस निर्दलीय विधायक को कह दिया बंदर, अब गरमाए राजनीतिक गलियारे

मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि यदि किसी ने निर्दलीय विधायक को रोका है तो उनके खिलाफ कार्रवाई  होगी

मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि यदि किसी ने निर्दलीय विधायक को रोका है तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी

निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा को लेकर मंत्री डा गोविंद सिंह (Govind Singh) ने तंज कसा है. उन्हें शेरा का ज़िक्र करते हुए कहा कि 'बंदर की तरह उछलता रहता है शेरा'. उनका ये बयान राजधानी में सुर्खियां बटोर रहा है.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में सियासी ड्रामा लगातार जारी है. निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा (Surendra Singh Shera) 3 दिनों तक गायब होने के बाद अब भोपाल लौट चुके है. सुरेंद्र सिंह को लेकर सामान्य प्रशासन मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कहा कि, 'वो तो शेरा है शेरा. शेरा गीदड़ तो नहीं हो सकता है. शेरा अगर गीदड़ अगर बन जाए तो ये मप्र के लिए शर्मनाक बात है. शेरा को शेरा की उपाधि नहीं बल्कि गीदड़ की उपाधि मिलनी चाहिए. बंदर की तरह उछलता रहता है शेरा. सुरेंद्र सिहं शेरा तो महामहिम हैं और महामहिम को कौन रोक सकता है. वो तो कहीं भी कभी भी जा सकते हैं.'

बेंगलुरू में रोके जाने को लेकर दिया था बयान
दरअसल सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा था कि उनको बेंगलुरू में अज्ञात लोगों ने रोकने का प्रयास किया है. उन्हें काफी परेशान किया गया है. इसी को लेकर सामान्य प्रशासन मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने कहा है कि अगर उनको किसी दल के लोगों ने रोका है तो बताएं किसने रोका है. जिसने भी रोका है उन पर कार्रवाई की जाएगी. जहां तक मंत्रिमंडल का विस्तार सीएम का विशेषाधिकार है. ना तो मैं कुछ कह सकता हूं और ना कोई और कुछ कह सकता है.

सरकार बचाने इस्तीफा दे सकते हैं ये मंत्री
सरकार को अस्थिर करने की कवायद के बीच कांग्रेस सरकार के मंत्री सामान्य प्रशासन मंत्री डॉ. गोविंद सिंह का कहना है कि वो सरकार बचाने के लिए कुछ भी त्याग करने के लिए तैयार हैं. वो मंत्री पद भी छोड़ने को तैयार हैं. मंत्री हर्ष यादव ने भी पार्टी के लिए मंत्री पद छोड़ने की बात कही है.



शेरा पहले भी सरकार के खिलाफ देते रहे हैं बयान
सुरेंद्र सिंह शेरा सियासी ड्रामे के बीच मिसिंग थे. बेंगलुरू में उनकी लोकेशन मिली थी. बाद में न्यूज18 से बातचीत में उन्होंने कहा था कि वो अपने परिवार से मिलने आए हैं. शेरा अब वापस भोपाल लौट आए हैं. लेकिन जीत कर आने के बाद से ही शेरा मंत्री ना बनाए जाने से नाराज चल रहे थे. सरकार के खिलाफ खुलकर बयानबाजी कर रहे थे. उन पर आरोप लगाए जाते हैं कि वो हर बार उटपटांग बयान देकर सरकार पर दबाव बनाने की राजनीति करते रहे हैं. इसी को लेकर सामान्य प्रशासन मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने शेरा पर तंज कसा है.

ये भी पढ़ें -
MP बोर्डः 10वीं की परीक्षा में POK को बता दिया आजाद कश्मीर
भोपाल पहुंचे MLA सुरेंद्र सिंह शेरा, कहा- होली से पहले बन जाऊंगा मंत्री
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज