कांग्रेस ने कहा-BJP का खेल ख़त्म, लेकिन गेम अभी बाक़ी है, पुराने दल बदलुओं पर नज़र

तुलसी सिलावट ने कहा जो नेता कांग्रेस छोड़ कर चले गए थे, उनका घर वापसी के लिए स्वागत है. कांग्रेस राष्ट्रीय विचारधारा की पार्टी है. हमारे परिवार में जो भी आता है उसका हम स्वागत करते हैं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 25, 2019, 12:58 PM IST
कांग्रेस ने कहा-BJP का खेल ख़त्म, लेकिन गेम अभी बाक़ी है, पुराने दल बदलुओं पर नज़र
कमलनाथ-शिवराज सिंह
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 25, 2019, 12:58 PM IST
दंड विधि संशोधन विधेयक पर बीजेपी के दो विधायकों को तोड़ने के बाद कांग्रेस ने फिर कहा कि अभी और भी कई विधायक हमारे संपर्क में हैं. उसकी नज़र संजय पाठक, दिनेश राय मुनमुन समेत कांग्रेस से बीजेपी में गये नेताओं पर है. कांग्रेस ने विधेयक पर साथ देने वाले बीजेपी विधायकों के लिए कहा हमें उन पर पूरा भरोसा है.

बीजेपी में हैं रणछोड़ दास

मध्य प्रदेश में कल के राजनीतिक घटना क्रम के बाद आज भी सियासी गहमागहमी है. कांग्रेस नेता और कमलनाथ सरकार में विधि मंत्री पी सी शर्मा ने कहा बीजेपी का खेल ख़त्म हो चुका है. उसके कई विधायक अब भी हमारे संपर्क में हैं. शर्मा ने स्पष्ट किया कि जो नेता पहले कांग्रेस में रह चुके हैं वो लगातार हमसे संपर्क बनाए हुए हैं.पी सी शर्मा ने कहा- नारायण त्रिपाठी, शरद कोल अब कांग्रेस के समर्थक बन गए हैं. कांग्रेसी सब पार्टी के साथ हैं. रणछोड़ बनकर सदन छोड़ने वाले बीजेपी के लोग हैं.

ये एक तमाचा

कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने कहा ये उन लोगों के मुुंह पर तमाचा है जो लोकतंत्र की हत्या करना चाहते हैं. उन्होने कांग्रेस का साथ देने के कारण बीजेपी के दोनों विधायकों को धन्यवाद दिया. पटवारी ने कहा जितना भरोसा कमलनाथ जी को मुझ पर है उतना हमें दोनो विधायकों पर है.

सिलावट ने कहा-स्वागत है

इस बीच मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा जो नेता कांग्रेस छोड़ कर चले गए थे, उनका घर वापसी के लिए स्वागत है. कांग्रेस राष्ट्रीय विचारधारा की पार्टी है. हमारे परिवार में जो भी आता है उसका हम स्वागत करते हैं. मध्यप्रदेश में कांग्रेस की जड़ें बेहद मज़बूत हैं. जो शाखाएं अभी उभरी हैं उनका भी संबंध कांग्रेस से है. (भोपाल से मनोज राठौर के साथ पूजा माथुर की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें-कमलनाथ सरकार के लिए क्रॉस वोटिंग करने वाले BJP MLA पर पहरा!

शिव 'राज' में दूध घोटाला! कमलनाथ के मंत्री कर रहे हैं जांच

जानिए कौन हैं BJP MLA नारायण त्रिपाठी और शरद कोल


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 12:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...