कौन हैं कमलनाथ के मंत्री सुखदेव पांसे, जिन्होंने पीएम मोदी और शिवराज को कहे अपशब्द
Bhopal News in Hindi

कौन हैं कमलनाथ के मंत्री सुखदेव पांसे, जिन्होंने पीएम मोदी और शिवराज को कहे अपशब्द
Sukhdev Panse (Photo- Twitter)

सीएम कमलनाथ की एक चुनावी रैली के दौरान राज्य में मंत्री सुखदेव पांसे पीएम मोदी और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को पागल और नीच कहकर संबोधित किया

  • Share this:
मध्य प्रदेश के छिदवाड़ा में सीएम कमलनाथ की एक चुनावी रैली के दौरान राज्य में मंत्री सुखदेव पांसे ने पीएम मोदी और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को पागल और नीच कहकर संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मोदी और शिवराज पागल हो गए हैं. इन लोगों ने टुटपुंजिया हरकत की है. ऐसे नीच लोगों को हमें जवाब देना है.

इस मौके पर न्यूज18 आपको बता रहा है कि कौन हैं सुखदेव पांसे, जिन्होंने विवादित बयान दिया है. दरअसल, सुखदेव पांसे मुलताई से तीन बार के विधायक और ओबीसी नेता हैं. मध्य प्रदेश में जब कमलनाथ सरकार बनी तो सुखदेव को मंत्री बनाने की मांग जोर थी.

सुखदेव पांसे नर्मदापुरम संभाग से तीसरी बार जीतने वाले एकमात्र विधायक हैं. साथ ही बैतूल और छिंदवाडा क्षेत्र में कांग्रेस के बेहतर प्रदर्शन की वजह से ही प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनी है. मंत्री मंडल शामिल होने के बाद ने एक बार न्यूज18 से बातचीत में कहा था कि वे क्षेत्र में रहकर निरंतर जनता की सेवा कर रहे हैं.



पांसे हमीदिया कालेज के पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष के साथ संगठन में प्रदेश महा-सचिव की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं. सदन के अंदर वे जनता की आवाज को उठाने के लिए सत्ता पक्ष के मंत्रियों से तीखी नोंक झोक तक करते रहे हैं. सदन में उनकी गिनती लडाकू विधायको में मानी जाती है.
यह पढ़ें- MP: लोकसभा चुनाव में फिर 'नीच' की वापसी, कांग्रेसी मंत्री के बिगड़े बोल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading