लाइव टीवी

सिंधिया के सड़क पर उतरने के बयान पर सीएम कमलनाथ का दो टूक जवाब- तो उतर जाएं
Tikamgarh News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: February 16, 2020, 7:37 AM IST
सिंधिया के सड़क पर उतरने के बयान पर सीएम कमलनाथ का दो टूक जवाब- तो उतर जाएं
प्रदेश में सरकार के खिलाफ सिँधिया की बयानबाजी के बाद अब सीएम कमलनाथ का जवाब भी आ गया है (फीचर इमेज)

ज्योतिरादित्य सिंधिया के उस बयान पर सीएम कमलनाथ (CM Kamal Nath) की प्रतिक्रिया आ गई है जिसमें उन्होंने वचन पत्र की मांगें पूरी न होने पर सड़क पर उतरने की बात कही थी.

  • Share this:
नई दिल्ली. मध्य प्रदेश कांग्रेस और गुटबाज़ी एक दूसरे के पर्याय माने जाते हैं. ऐसा ही एक वाकया सामने आया है. टीकमगढ़ (Tikamgarh) में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia)  के बयान के बाद प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई हैं. सीएम कमलनाथ ने सिंधिया के बयान पर चौंकाने वाली बात कही है. इसके बाद से प्रदेश की राजनीति में उबाल आने की संभावना बढ़ गई है. दरअसल, ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर उनकी (आमलोगों की) मांगें पूरी नहीं हुई तो वह लोगों के साथ सड़क पर उतरेंगे. इस पर सीएम कमलनाथ ने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'तो वह उतर जाएं'.

दरअसल, मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान किसानों की कर्जमाफी को मुद्दा बनाया गया था. कांग्रेस ने किसानों का कर्जा माफ करने का वादा किया था, लेकिन अभी तक इस पर अमल नहीं हो सका है. ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने इसी को लेकर बयान देते हुए सड़क पर उतरने की बात कही थी. सीएम कमलनाथ ने सिंधिया के बयान पर दो टूक जवाब देते हुए कहा कि तो वह उतर जाएंं.

 


उन्होंने कहा, 'तो उतर जाएं'. इसके बाद सीएम कमलनाथ ने कार का शीशा बंद किया और ड्राइवर ने गाड़ी आगे बढ़ा दी.

सिंधिया ने की थी सड़क पर उतरने की बात
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने टीकमगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि किसानों का ऋण और आपकी अन्य मांगें हमारे वचन पत्र में है. उन्होंने कहा कि वचन पत्र मेरे लिए धार्मिक वाक्य है, यदि इसमें होने के बाद आपकी मांगें पूरी नहीं हुई तो ये सिंधिया भी आपके साथ सड़क पर उतरेगा.

News - सिंधिया ने कहा था कि वचन पत्र की मांगों के लिए वो सड़क पर भी उतर सकते हैं
सिंधिया ने कहा था कि वचन पत्र की मांगों के लिए वो सड़क पर भी उतर सकते हैं


सिंधिया के इस बयान के बाद प्रदेश का सियासी पारा बढ़ने लगा था. अब सीएम कमलनाथ के बयान के बाद लगता नहीं कि ये मामला इतनी जल्दी खत्म होगा.

ये भी पढ़ें -
शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर तेज हुई सियासत, सौंसर में मार्च करेंगे शिवराज
विष्णु दत्त शर्मा मध्य प्रदेश बीजेपी के नए अध्यक्ष नियुक्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीकमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 11:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading