अपना शहर चुनें

States

MP में की गई घोषणाओं को महाराष्ट्र में भुनाएंगे कमलनाथ, सिंधिया भी करेंगे प्रचार

मध्य प्रदेश सरकार खाली पड़े सरकारी पद भरेगी
मध्य प्रदेश सरकार खाली पड़े सरकारी पद भरेगी

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों (Maharashtra Assembly elections 2019 ) में कांग्रेस (Congress) कमलनाथ सरकार के 9 महीने के कामकाज को कैश कराने का काम करेगी. पार्टी ने कमलनाथ सरकार के किसान कर्ज माफी (Farmer loan waiver) और अन्य फैसलों को महाराष्ट्र चुनाव में प्रचारित करने का फैसला किया है.

  • Share this:
भोपाल. महाराष्ट्र विधानसभा के 21 अक्टूबर को होने वाले चुनाव से पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश से लगे महाराष्ट्र (Maharashtra) के इलाकों में चुनाव प्रचार (Election Campaign) कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने का काम करेंगे. सीएम कमलनाथ (Kamalnath) प्रदेश में अपने 9 महीने के कार्यकाल का ब्यौरा भी महाराष्ट्र चुनाव प्रचार में जनता के सामने रखेंगे, ताकि कांग्रेस के विचार और काम करने के तरीकों से महाराष्ट्र के वोटरों को लुभाया जा सके. कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में हुए 2018 के विधानसभा चुनावों की कमलनाथ सिंधिया की जोड़ी को महाराष्ट्र चुनाव प्रचार में आजमाने की तैयारी कर ली है इसके लिए पार्टी ने सीएम कमलनाथ ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindhiya) को भी पार्टी का स्टार प्रचारक घोषित किया है.

पार्टी के लिए अहम है महाराष्ट्र
पार्टी ने सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद, प्रियंका गांधी के साथ शत्रुघ्न सिन्हा को भी अपना स्टार प्रचारक बनाया है. पार्टी की कोशिश है कि मध्य प्रदेश के बाद महाराष्ट्र के चुनाव में भी जीत का परचम लहराया जाए. यदि पार्टी महाराष्ट्र के चुनाव में जीत हासिल करती है तो निश्चित तौर पर कांग्रेस पार्टी के लिए किसी संजीवनी से कम नहीं होगी और यही कारण है कि पार्टी ने अपने 40 स्टार प्रचारकों में कांग्रेस पार्टी के नेताओं समेत फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को भी शामिल किया है.

News - कमलनाथ, सिंधिया महाराष्ट्र में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में
कमलनाथ, सिंधिया महाराष्ट्र में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में

दशहरे के बाद महाराष्ट्र जाएंगे कमलनाथ


महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को चुनाव होने हैं उससे पहले कांग्रेस के स्टार प्रचारक पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने का काम करेंगे. कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची जारी होने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के महाराष्ट्र दौरे का कार्यक्रम बनाना शुरू कर दिया है. जानकारी के मुताबिक दशहरे के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ महाराष्ट्र में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश के झाबुआ विधानसभा विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के साथ ही महाराष्ट्र के चुनाव में भी धुआंधार तरीके से पार्टी के लिए प्रचार करेंगे.
ये भी पढ़ें -
दोनों हाथों से एक साथ लिख लेती है 3 साल की शंजन थम्मा, 'यंगेस्ट एम्बिडेक्स्ट्रस राइटर' के रूप में वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज
VIRAL VIDEO: MLA की मांग पर बस न भेजना पड़ा भारी, पुलिस कांस्टेबल ने जमकर की ड्राइवर की पिटाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज