दिग्विजय सिंह से चर्चा के बाद CM कमलनाथ ने उमंग सिंघार को तलब किया

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 3, 2019, 6:30 PM IST
दिग्विजय सिंह से चर्चा के बाद CM कमलनाथ ने उमंग सिंघार को तलब किया
सीएम कमलनाथ ने उमंग सिंघार को बुलाया

पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव दिग्विजय सिंह और उमंग के बीच सेतु का काम करेंगे और आज युद्ध विराम हो जाएगा.

  • Share this:
भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस (Madhya Pradesh Congress) में विवाद का केंद्र बने वन मंत्री (forest minister) उमंग सिंघार (umang singhar) तलब कर लिए गए हैं. सीएम कमलनाथ (cm kamalnath)ने उन्हें बुलाया है. दोनों के बीच आज मुलाक़ात होगी. दिग्विजय सिंह (digvijay singh)के ख़िलाफ बेलगाम बयानबाज़ी और उस पर मचे बवाल पर दोनों के बीच चर्चा होगी.  सिंगार लगातार दिग्विजय सिंह के ख़िलाफ बयानबाज़ी कर रहे हैं. उनकी शिकायत पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी कर चुके हैं. जब पानी सिर से ऊपर निकल गया तो सीएम कमलनाथ ने उन्हें आज बुलाया. दोनों के बीच शाम 7:00 बजे मंत्रालय में मुलाकात होगी. उनकी बयानबाज़ी के बाद जब पार्टी में काफी घमासान मच गया तो उसके बाद उमंग ने कहा था कि पूरे मामले की जानकारी सीएम कमलनाथ को दूंगा.

सीएम कमलनाथ की दिग्विजय सिंह से चर्चा
दिग्विजय सिंह दिल्ली में हैं. उन्होंने उमंग सिंघार की बयानबाज़ी के बाद पैदा हुए राजनीतिक हालात पर सीएम कमलनाथ से फोन पर चर्चा की. पूरे मामले में दोनों नेताओं के बीच करीब 15 मिनट चर्चा हुई. दिग्विजय से चर्चा के बाद सीएम कमलनाथ ने वन मंत्री उमंग सिंघार को तलब किया है.

'आज हो जाएगा युद्ध विराम'

इस बीच इंदौर में पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि आज शाम तक युद्ध विराम हो जाएगा.सज्जन सिंह के मुताबिक पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव दिग्विजय सिंह और उमंग के बीच सेतु का काम करेंगे. अरुण यादव के ट्वीट पर सज्जन सिंह ने कहा उनकी पीड़ा जायज़ है. दिग्विजय सिंह के मंत्रियों के काम में दखल पर वो बोले कि मेरे विभाग तो दिग्विजय सिंह ने कभी हस्तक्षेप नहीं किया. उन्हें पता है कि मैं हर तरह से सक्षम हूं.

(भोपाल में अनुराग श्रीवास्तव के साथ इंदौर से अरुण त्रिवेदी)

ये भी पढ़ें-'सिंधिया' के ख़िलाफ वक़्त बदला किरदार वही
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 4:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...