कमलनाथ ने पीसीसी में किया ध्वजारोहण, बीजेपी के राष्ट्रवाद पर साधा निशाना

सिंधिया और शिवराज (File Photo)

सिंधिया और शिवराज (File Photo)

झंडावंदन करने के बाद सिंधिया और पचौरी पहुंचे. सिंधिया और पचौरी ने जिला कांग्रेस कार्यालय में ध्वजारोहण किया. साथ ही सिंधिया ने सदभावना बाइक रैली निकाली

  • Share this:
मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने पीसीसी में झंडारोहण किया. ध्वजारोहण करने के बाद सिंधिया और पचौरी पहुंचे. सिंधिया और पचौरी ने जिला कांग्रेस कार्यालय में झंडावंदन किया. साथ ही सिंधिया ने सदभावना बाइक रैली भी निकाली.



पीसीसी में ध्वजारोहण के दौरान कमलनाथ ने 72वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि आज हम कठिन चुनौती का सामना कर रहे हैं. उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनका राष्ट्रवाद से कोई नाता नहीं, वो राष्ट्रवाद की बातें कर रहे है. पीसीसी में ध्वजारोहण के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व केंद्रीय सुरेश पचौरी पहुंचे.



स्वतंत्रता दिवस के अवसर जिला कांग्रेस कार्यालय में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और सुरेश पचौरी ने तिरंगा फहराया. उन्होंने अमर शहीद जवानों को याद करते हुए देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी. साथ ही ज्योततिरादित्य सिंधिया ने पीसीसी पहुंचने के बाद सदभावना बाइक रैली निकाली.





इससे पहले मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भोपाल के लाल परेड ग्राउंड पर आयोजित मुख्य समारोह में पहुंचकर झंडा फहराया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश वासियों को संबोधित करते हुए जय मध्य प्रदेश का नारा दिया.
ये पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस: सीएम शिवराज ने दिया 'जय मध्यप्रदेश' का नारा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज