Home /News /madhya-pradesh /

दिग्विजय सिंह का प्रचार करने भोपाल पहुंचेंगे कन्हैया कुमार, दो दिन करेंगे जनसभाएं

दिग्विजय सिंह का प्रचार करने भोपाल पहुंचेंगे कन्हैया कुमार, दो दिन करेंगे जनसभाएं

कन्हैया कुमार

कन्हैया कुमार

दिग्विजय सिंह के लिए पूर्व छात्र नेता और बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ रहे सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार प्रचार करने भोपाल पहुंचेंगे

    मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के लिए पूर्व छात्र नेता और बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ रहे सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार प्रचार करने भोपाल पहुंचेंगे. वे दिग्विजय के लिए दो दिन जनसभाएं करेंगे. यह जानकारी खुद दिग्विजय सिंह ने दी.

    भोपाल में दिग्विजय सिंह ने कहा, 'मैं कन्हैया कुमार का समर्थक हूं. और मैंने अपनी पार्टी में भी इस बात को कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल ने बहुत बड़ी गलती कर दी, मैंने कोशिश बात करने की कि यह सीट सीपीआई को देनी चाहिए. मुझे इस बात की ख़ुशी है कि कन्हैया 8 और 9 को प्रचार करने भोपाल आ रहे हैं.'

    इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने यह भी दावा किया है कि कन्हैया कुमार ने कभी देश विरोधी नारे नहीं लगाए हैं. सिर्फ झूठ फैलाया गया है. भोपाल में आयोजित पूर्व सैनिकों की एक सभा में दिग्विजय ने कहा कि देश की सुरक्षा हमारी सुरक्षा है. आम आदमी चैन से सो सके और सेना के प्रति हमेशा आदर बना रहे. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और भारत एक साथ आज़ाद हुए हैं लेकिन लोकतंत्र जितना मजबूत भारत में है पाकिस्तान में नही है.

    बता दें कि कन्हैया कुमार सीपीआई की तरफ से बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. उनके खिलाफ केंद्रीय मंत्री और बीजेपी उम्मीदवार गिरिराज सिंह और राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार तनवीर हसन मैदान में हैं.

    यह भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह का दावा- कन्हैया कुमार ने कभी नहीं लगाए देश विरोधी नारे

    Tags: Bhopal news, Bhopal S12p19, Digvijay singh, Kanhaiya kumar, Lok Sabha Election 2019, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर